WTC Final : रोहित ने दिया हिंट, इस खिलाड़ी का प्लेइंग XI में खेलना मुश्किल

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 05:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में किसे चांस मिलेगा, यह देखना दिलचस्प है। द ओवर की पिच को देखते हुए साफ है कि टीम 2 स्पिनरों के साथ उतर सकती है। रविंद्र जडेजा का खेलना तय है, लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने बयान देते हुए हिंट दे दिया है कि रविचंद्रन अश्विन का खेलना पूरी तरह से तय नहीं है। उन्होंने साफ कहा कि उनका खेलना हालात को देखते हुए तय होगा। 

टीम के साथी अश्विन के बारे में पूछे जाने पर रोहित शर्मा ने कहा, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि अश्विन नहीं खेलेंगे। हम हालात देखेंगे और फिर फैसला करेंगे। इंग्लैंड में मौसम हर दिन बदलता है।" समापन करते हुए उन्होंने कहा, "पिछली चैंपियनशिप जो हमने खेली थी वह भी 10.30 की शुरुआत थी। आधे घंटे में इससे बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।"

इसके अलावा मौसम की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, रोहित शर्मा ने कहा, "मौसम ठीक दिखता है। हम कल स्थिति देखेंगे और फिर हम निर्णय लेंगे। एक टीम के रूप में हम जानते हैं कि हमने क्या जीता है और पिछली बार कब जीता था। वहां इसके बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है और दबाव लेते हुए हम सिर्फ खेल पर ध्यान देना चाहते हैं।" 
PunjabKesari

टीम के साथी अश्विन के बारे में पूछे जाने पर रोहित शर्मा ने कहा, "मैं यह नहीं कह रहा हूं कि हम अश्विन नहीं खेलेंगे। हम हालात देखेंगे और फिर फैसला करेंगे। इंग्लैंड में मौसम हर दिन बदलता है।" समापन करते हुए उन्होंने कहा, "पिछली चैंपियनशिप जो हमने खेली थी वह भी 10.30 की शुरुआत थी। आधे घंटे में इससे बहुत ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है।" WTC फाइनल से पहले भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड में अभ्यास करते देखा गया है। चूंकि यह एक वैकल्पिक अभ्यास सत्र है, इसलिए विराट कोहली, रवींद्र जडेजा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और शार्दुल ठाकुर अभ्यास के लिए नहीं आए। रोहित शर्मा, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव अभ्यास के लिए पहुंचे।

डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए भारत की टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, इशान किशन (wk)।

हाई-स्टेक मैच के लिए सूर्यकुमार यादव, मुकेश कुमार और यशस्वी जायसवाल को स्टैंड-बाय खिलाड़ी के रूप में नामित किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया टीम: पैट कमिंस (c), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी (wk), कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस (wk), उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, माइकल नेसर, स्टीव स्मिथ (वीसी), मिशेल स्टार्क, डेविड वार्नर 
स्टैंडबाय खिलाड़ी: मिच मार्श और मैथ्यू रेनशॉ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News