WTC Final : भारत के आगे मुश्किलें खड़ी करेगा ऑस्ट्रेलिया, वॉर्नर ने टीम की रणनीति का खुलासा किया

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 04:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे विश्व टेस्ट चैंपियनशीप के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पहले बल्लेबाजी के दौरान टीम की धुरंधर बल्लेबाज डेविड वार्नर ने कहा कि केनिंगटन ओवल की पिच पर उछाल में अंतर दिख रहा है। फाइनल में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने उस्मान ख्वाजा की का विकेट शून्य पर ही गंवा दिया था, इसके बाद मार्नस लाबुशेन और डेविड वॉर्नर ने भी अपनी विकेट जलदी खो दी।

वॉर्नर और लाबुशेन के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया संकट में दिखा रहा था, लेकिन स्टीव स्मीथ और ट्रेविस हेड ने 251 रनों की साझेदारी करते हुए पहले दिन के अंत तक टीम का स्कोर 85 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 327 रन तक पहुंचाया। वार्नर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया 500 रन के आंकड़े को पार करने का लक्ष्य रखेगा और फिर ओवल में बिगड़ती पिच पर भारत को बल्लेबाजी के लिए उतारेगा।

वॉर्नर ने कहा, "यह पिच थोड़ा सूखा था, मैंने कल क्रीज लाइन के चारों ओर कुछ खरोंचों के निशान देखे थे और यह काफी सूखा था। हमने थोड़ा उछाल में भी उतार-चढ़ाव देखा। उम्मीद है कि हम आज गहरी बल्लेबाजी कर सकते हैं, देखो 500 के पार और शायद दूसरे दिन की दोपहर की चाय के बाद गेंदबाजी करें।"

डब्ल्यूटीसी फाइनल की पहली पारी में, वार्नर ने 60 गेंदों पर आठ चौकों की मदद से 43 रन बनाए, जिसके बाद शार्दुल ठाकुर ने उनका विकेट लिया। ऑस्ट्रेलिया को इस डब्लयूटीसी फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेलनी है, इस सीरीज में भी डेविड वॉर्नर पर सभी की निगाहें रहने वाली है, क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं और वॉर्नर ने भी हाल ही में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की इच्छा व्यक्त की थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News