धोनी से नफरत करने के लिए आपको शैतान बनना होगा : पांड्या

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 12:46 PM (IST)

चेन्नई : गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा कि संभवत: अपना अंतिम इंडियन प्रीमियर लीग टूर्नामेंट खेल रहे करिश्माई महेंद्र सिंह धोनी से मनमुटाव रखने के लिये किसी को भी शैतान बनना होगा। चेन्नई सुपरकिंग्स और गुजरात टाइटंस मंगलवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहला क्वालीफायर खेलेंगे। पांड्या ने इस बीच इस मिथक को भी खारिज कर दिया कि भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक धोनी गंभीर व्यक्ति हैं। 

PunjabKesari

मैं हमेशा धोनी का प्रशंसक रहूंगा

पांड्या ने सोशल मीडिया पर गुजरात टाइटंस द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा, ‘‘मैं हमेशा महेंद्र सिंह धोनी का प्रशंसक रहूंगा। इतने सारे प्रशंसकों और इतने सारे क्रिकेट प्रेमियों के लिए। आपको महेंद्र सिंह धोनी से नफरत करने के लिए शैतान बनने की जरूरत है।''

PunjabKesari

धोनी ने पिछले सत्र की तुलना में टीम में जो बदलाव किया है उसने एक बार फिर सुपरकिंग्स को सुर्खियों में ला दिया है। पिछले सत्र में 10 टीम में नौवें स्थान पर रहने के बाद इस बार टीम प्लेऑफ में जगह बना चुकी है और पांचवां आईपीएल खिताब जीतने की दावेदार है। मौजूदा सत्र में डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़ और अजिंक्य रहाणे ने सुपरकिंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया है और उसे खिताब का दावेदार बनाया है। पंड्या ने कहा कि उन्होंने धोनी से क्रिकेट की कई बारीकियां सीखी हैं। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा, ‘‘बहुत से लोग सोचते हैं कि माही (धोनी) गंभीर है। मैं चुटकुले सुनाता हूं और मैं उसे महेंद्र सिंह धोनी के रूप में नहीं देखता।'' पांड्या ने कहा, ‘‘जाहिर है कि मैंने उनसे बहुत सारी चीजें सीखी हैं, बहुत सारी सकारात्मक चीजें, जो मैंने सिर्फ उन्हें देखते हुए सीखी हैं, यहां तक कि अधिक बात नहीं करना भी।'' देश के शीर्ष ऑलराउंडर ने यह भी कहा कि महेंद्र सिंह धोनी उनके लिए एक भाई की तरह हैं जिनके साथ वह मजे कर सकते हैं। गुजरात टाइटंस ने एक संदेश पोस्ट करते हुए धोनी को एक ‘कप्तान। नेतृत्वकर्ता। लीजेंड और एक भावना' करार दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News