WPL 2023 : जीत के बाद दिल्ली की एलिस कैप्से बोली, आप इस तरह के करीबी मैचों को जीतना चाहते हैं

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 01:08 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : नवी मुंबई के मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु वुमंस को महिला प्रीमियर लीग में एक बार फिर निराश हाथ लगी है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत की उम्मीद लिए बैठी स्मृति मंधाना की टीम एक बार फिर से आखिरी ओवर में मैच गंवा बैठी। इंग्लैंड की बल्लेबाज कैप्से ने 24 गेंद में 38 रन की पारी खेली जबकि केप (नाबाद 32) और जेस जोनासेन (नाबाद 29) ने पांचवें विकेट की 45 रन की अटूट साझेदारी कर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया। 

दिल्ली की जीत में बल्ले से योगदान देने वाली एलिस कैप्से ने कहा, ‘यह एक शानदार जीत थी। आप इस तरह के करीबी मैचों को जीतना चाहते हैं। केप और जेस ने जिस तरह बल्लेबाजी की वह शानदार था। उन्होंने मुश्किल मौके पर धैर्य बनाये रखा।' कैप्से कहा, ‘इस टूर्नामेंट में अब तक मैंने ज्यादा रन नहीं बनाए थे इसलिए टीम की जीत में योगदान देना अच्छा रहा। जाहिर तौर पर कुछ बाउंड्री लगाना और पावरप्ले में टीम को आगे रखना अच्छा रहा। स्पिनरों ने जब धीमी गेंदबाजी की तब उन्हें पिच से थोड़ी ज्यादा मदद मिली। कुल मिलाकर एक अच्छी पिच थी।' 

गौर हो कि आरसीबी की टूर्नामेंट में लगातार 5वीं हार है। दिल्ली ने पहले खेलते हुए एलिसा पैरी के 52 गेंदों में 67 रनों की बदौलत 150 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी दिल्ली ने कैपसी, जेमिमा, कैप और जोनासेन के मिले जुले प्रदर्शन से आखिरी ओवर में जीत हासिल कर ली। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News