युवा मिडफिल्डर सुरेश बोले- मैं किसी भी भूमिका के लिए तैयार

punjabkesari.in Sunday, May 30, 2021 - 06:08 PM (IST)

दोहा : आयु वर्ग के फुटबॉल मैच में बोरुसिया डॉर्टमंड के स्टार फारवर्ड अर्लिंग हालैंड के खिलाफ खेलने के बाद भारत के युवा मिडफील्डर सुरेश सिंह टीम की जरूरत के मुताबिक राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाने को तैयार हैं। सुरेश आगामी विश्व कप 2022 एवं एशियाई कप 2023 क्वालीफायर मैचों के लिए दोहा गई भारतीय टीम में शामिल है। भारतीय टीम फीफा विश्व कप की दौड़ से बाहर हो गई है लेकिन चीन में खेले जाने वाले एएफसी एशियाई कप के लिए क्वालीफाई करने की दौड़ में बनी हुई है।

भारत को दोहा का जस्सीम बिन हमद स्टेडियम में कतर के खिलाफ तीन जून को पहला मुकाबला खेलना है। इसके बाद 7 जून को बांग्लादेश और 15 जून का अफगानिस्तान से भिड़ना है। अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) से जारी विज्ञप्ति में इस 20 साल के खिलाड़ी ने कहा कि मैं कोच के निर्देशों को मानने वाला खिलाड़ी हूं। खिलाड़ी की भूमिका योजना के मुताबिक सफलता के साथ मैदान पर उतरने की होती है।

अंडर-17 विश्व कप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे इस खिलाड़ी ने कहा कि कोच मेरा मार्गदर्शन करेंगे और मुझे बताएंगे कि वह टीम के लिए मुझसे क्या चाहते हैं। मैं हमेशा यह जानने की कोशिश करता हूं कि कोच को किस चीज की जरूरत है और मैं उनसे तकनीकी मदद लेने पर निर्भर रहता हूं। मैच के दौरान मेरा ध्यान मुझे सौंपी गयी भूमिका पर होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News