युवराज सिंह की शादी को 7 साल पूरे हुए, खास तरह से दी पत्नी को मुबारकबाद

punjabkesari.in Thursday, Nov 30, 2023 - 12:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह की शादी को 7 साल हो चुके हैं। इस खास मौके पर उन्होंने पत्नी को मुबारकबाद देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने हेजल कीज के उनकी जिंदगी में आने के लिए सबसे अद्भुत साझेदारी करार दिया है। 

To the most amazing partnership I’ve built! Time flies when you’re having fun and here’s to many more years of love, laughter, and adventures with you, Orion, and Aura. Happy 7th baby! ❤️🤗 👨‍👩‍👧‍👦 @hazelkeech pic.twitter.com/XfFas6zVnu

— Yuvraj Singh (@YUVSTRONG12) November 30, 2023

युवराज ने ट्विटर पर हेजल का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मेरे द्वारा बनाई गई सबसे अद्भुत साझेदारी! जब आप मौज-मस्ती कर रहे होते हैं तो समय उड़ता जाता है और यहां आपके, ओरियन और ऑरा के साथ कई वर्षों का प्यार, हंसी और रोमांच है। सातवीं सालगिरह पर मुबारक! 

पहली मुलाकात 

युवराज ने हेजल कीच के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में कपिल शर्मा शर्मा के दौरान बताया था। उन्होंने कहा था कि पहली डेट पर जाने के लिए उन्हें तीन साल तक मशक्कत करनी पड़ी। युवी के मुताबिक हेजल कॉफी के लिए तो राजी हो जाती और फिर उस दिन मोबाइल बंद कर लेती और मिलने भी नहीं आतीं। इसके करीब सालभर बाद युवी ने अपने दोस्त के जरिए हेजल से मिलने की कोशिश की। इसके बाद जब दोनों ने कुछ वक्त तक साथ गुजारा, फिर हेजल ने युवी का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। 

शादी 

युवराज और बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल की शादी 30 नवम्बर 2016 को हुई थी। युवी और हेजल ने चंडीगढ़ से करीब 40 किलोमीटर दूर दफेड़ा साहिब गुरुद्वारे में पंजाबी रीति-रिवाजों से विवाह किया। इससे एक साल पहले 2015 में दोनों ने सगाई की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News