युवराज सिंह ने विराट कोहली को गिफ्ट किए गोल्डन बूट, शेयर की भावुक पोस्ट

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 03:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम को पूर्व कप्तान विराट कोहली और युवराज सिंह काफी अच्छे दोस्त हैं। इनकी दोस्ती मैदान के अंदर और बाहर दोनों में एक ही जैसी ही है। दोनों एक दूसरे की खूब तारीफ भी करते हैं। पर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर विराट कोहली को लेकर एक भावुक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने विराट कोहली को गोल्डन बूट भी गिफ्ट किए हैं।

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि विराट, मैंने तुम्हारे करियक को और तुम्हारे व्यक्तित्व को उभरते हुए देखा है। तुम ऐसे युवा लड़के से नेट्स में भारत के महान खिलाड़ियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलते थे। आज तुम खुद एक महान खिलाड़ी हो और युवा खिलाड़ियों को राह दिखा रहे हो। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

युवराज ने आगे लिखा कि मैदान पर तुम्हारा अनुशासन और जुनून और खेल के प्रति समर्पण इस देश के हर युवा बच्चे को बल्ला उठाने और एक दिन नीली जर्सी पहनने का सपना देखने के लिए प्रेरित करता है। तुमने हर साल अपने क्रिकेट के स्तर को ऊंचा किया है और इस अद्भुत खेल में पहले से ही इतना कुछ हासिल कर लिया है कि यह मुझे और भी उत्साहित करता है कि तुमने अपने करियर में इस नए अध्याय को शुरू करें। तुम एक महान कप्तान और एक शानदार लीडर रहे हो। मैं तुम्हारे कई और प्रसिद्ध रन चेज़ की उम्मीद कर रहा हूँ।

युवराज ने कहा कि मुझे खुशी है कि मैंने तुम्हारे साथ एक टीम के साथी और उससे भी ज्यादा एक दोस्त के रूप में एक बंधन साझा किया है। रन बनाना, लोगों की टांग खींचना, चीट मील्स, पंजाबी गानों पर ठुमके लगाना और कप जीतना, हमने यह सब एक साथ किया है। मेरे लिए तू हमेशा चीकू रहेगा और दुनिया के लिए किंग कोहली। अपने अंदर की आग को हमेशा जला कर रखो। तुम एक सुपरस्टार हैं। पेश है आपके लिए एक खास गोल्डन बूट। देश को गौरवान्वित करते रहो।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News