फिर चौके-छक्के लगाते दिखाई देंगे युवराज सिंह, इस नेक काम के लिए खेलेंगे क्रिकेट

punjabkesari.in Sunday, Jan 26, 2020 - 06:00 PM (IST)

सिडनी : पूर्व भारतीय आलराउंडर युवराज सिंह और पाकिस्तान के महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने उस चैरिटी क्रिकेट मैच में खेलने के लिए उपलब्धता की पुष्टि की जिसका आयोजन ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी के पीड़ितों की मदद के लिए राशि जुटाने के लिए किया जाएगा। इस तरह ये दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के बाहर से इस मैच में खेलने वाले क्रिकेटरों में शुमार हो गए।

ऑस्ट्रेलिया के महान टेस्ट सलामी बल्लेबाज जस्टिन लैंगर और मैथ्यू हेडन भी इस मैच में खेलेंगे। क्रिकेट डाट को डाट एयू ने इसकी जानकारी दी। मैच को ‘बुशफायर क्रिकेट बैश' का नाम दिया गया है जो आठ फरवरी को खेला जाएगा। दान के लिए इसी दिन राष्ट्रमंडल बैंक महिला त्रिकोणीय श्रृंखला का टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जायेगा जबकि बिग बैश लीग का फाइनल की राशि भी आग पीड़ितों को दी जाएगी। 

भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज कर्टनी वाल्श स्टार सुसज्जित रिकी पोंटिंग एकादश और शेन वार्न एकादश के कोच होंगे। ऑस्ट्रेलियाई पुरूष टीम के महान खिलाड़ी एंड्रयू साइमंड्स, ब्रैंड हैडिन और माइक हस्सी भी इस मुहिम में जुड़ गये हैं जिसमें पूर्व सितारे पोंटिंग, वार्न, एडम गिलक्रिस्ट, ब्रेट ली, लैंगर, माइकल क्लार्क, शेन वाटसन और एलेक्स ब्लैकवेल शामिल हैं। स्टीव वॉ और मेल जोंस भी इस मुहिम में शामिल होंगे, हालांकि वे खेलेंगे नहीं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News