युजवेंद्र चहल बोले- पहला विकेट लेने के बाद मैं भावुक हो गया था

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 09:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाजी की। इस मैच में चहल ने अहम मौकों पर विकेट चटाकर टीम की जीत में योगदान दिया। मैच के बाद चहल ने कहा कि यह शानदार अनुभव होता है कि जब आप अच्छी गेंदबाजी कर रहे होते हो और आपको विकेट नहीं मिलते लेकिन कई बार यह दुख पहुंचाता है। लेकिन पहला विकेट लेने के बाद मैं थोड़ा भावुक हो गया था। 

चहल ने कहा कि मैं आंद्रे रसल को आउट करने की कोशिश करने रहा था। मैं उन्हें थोड़ी दूर गेंद फेंक रहा था क्योंकि लेग साइड की ओर बाउंड्री छोटी थी और तीन गेंदों बाद मैंने अपनी फील्डिंग में बदलाव कर लिया। उनका रन रेट 10 रन प्रति ओवर था। मैं ज्यादा से ज्यादा गेंदें डॉट फेंकना चाहता था और मैं अपने प्लान के हिसाब से चला। ये मुंबई से एक दम विपरीत विकेट है। वहां थोड़ी टर्न मिलेगी की लेकिन वह बल्लेबाजी के लिए अच्छी है। 

गौर हो कि कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ युजवेंद्र चहल ने अच्छी बल्लेबादी कर रहे सलामी बल्लेबाज नितिश राणा को आउट किया। चहल ने इसका अपना दूसरा शिकार कोलकाता के अनुभवी बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को बनाया। चहल ने अपने स्पैल के 4 ओवर में 34 रन दिए और 2 विकेट लिए।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News