जीवा धोनी की गुस्से वाली फोटो हुई वायरल, लोगों ने लिखा- इंडियन फैंस राइट नाऊ

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 11:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और न्यूजीलैंड के मध्य गुरुवार को खेला जाने वाला आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) का लीग मैच बिना टाॅस के ही रद्द हो गया। दोनों टीमें एक भी मैच नहीं हारी थी जिस कारण ये मुकाबला रोमांचक होने वाला था और मैच रद्द होने का क्रिकेट फैंस को भी अफसोस रहा होगा। इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) भी काफी नाराज हुई और उसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

जीवा की फोटो पर कैप्शन 

दरअसल, मैच देखने वालों में धोनी की बेटी भी शामिल थी। जानकारी के मुताबिक बारिश के कारण जीवा परेशान हो रही थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने जीवा की इन तस्वीरों को शेयर करना शुरू किया और कुछ ही देर में ये फोटोज वायरल हो गईं। यूजर्स ने जीवा की फोटो शेयर करते हुए अपने-अपने मुताबिक कैप्शन दी है। एक फैंस ने लिखा, जीवा के चेहरे के हाव भाव ऐसे हैं, जैसा ही भारतीय फैंस का हाल है जो मैच रद्द होने से परेशान हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, इंडियन फैंस राइट नाऊ।

 

गौर हो कि ये चौथा मैच था जो बारिश के कारण रद्द हो गया जिसके बाद लोगों ने ट्विटर पर मजकर मजे लेते हुए मीम्स भी बनाए। वहीं मैच रद्द होने के बाद भारत और न्यूजीलैंड को एक-एक अंक मिला। भारत तीन मैचों में 5 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में तीसरे, ऑस्ट्रेलिया 6 अंकों के साथ दूसरे और न्यूजीलैंड 7 अंकों के साथ पहले नंबर पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News