मनिका बत्रा सोनीपत में राष्ट्रीय टेबल टेनिस शिविर से जुड़ने को तैयार

6/11/2021 2:33:32 PM

नयी दिल्ली, 11 जून (भाषा) स्टार टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा सोनीपत में राष्ट्रीय शिविर से जुड़ने और मिश्रित युगल के अपने जोड़ीदार शरत कमल के साथ अभ्यास करने के लिये तैयार हो गयी है जिससे भारतीय टीम की ओलंपिक तैयारियां पटरी पर आने की संभावना है।
इससे पहले मनिका और जी साथियान दोनों ने शिविर में भाग लेने से इन्कार कर दिया था। उन्होंने क्रमश: पुणे और चेन्नई में अपने प्रशिक्षकों के साथ अभ्यास करने को प्रा​थमिकता दी थी।
साथियान की 20 जून से शुरू होने वाले शिविर से जुड़ने को लेकर अब भी अनिश्चितता बनी हुई है लेकिन मनिका ने भारतीय टेबल टेनिस महासंघ (टीटीएफआई) को सूचित किया है कि वह अपने निजी कोच सन्मय परांजपे के साथ सोनीपत आने के लिये तैयार है।
टीटीएफआई के सलाहकार एमपी सिंह ने पीटीआई—भाषा से कहा, ''''उसने शिविर में भाग लेने के लिये हामी भर दी है। हम इसकी सराहना करते है। हमें शिविर के लिये भारतीय खेल प्राधिकरण की भी मंजूरी मिल गयी है। '''' उन्होंने कहा, ''''हमारी सबसे अच्छी संभावना मिश्रित युगल में है इसलिए मनिका और शरत की तैयारियां बेहद महत्वपूर्ण हैं। उम्मीद है कि इस शिविर से उन्हें काफी फायदा मिलेगा। '''' मनिका, शरत और साथियान के अलावा सुतिर्था मुखर्जी ने भी ओलंपिक के लिये क्वालीफाई किया है। ओलंपिक खेलों में यह पहला अवसर होगा जबकि भारत के चार खिलाड़ी टेबल टेनिस में देश का प्रतिनिधि​त्व करेंगे।


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News

static