1 महीने का हुआ हार्दिक पांड्या का बेटा, पत्नी नताशा ने किया नाम का खुलासा

punjabkesari.in Monday, Aug 31, 2020 - 11:14 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा इन दिनों खूब सुर्खियों में चल रहे है। जहां वह दोनों नए-नए माता- पिता बने है। उनकी पत्नी नताशा ने कुछ दिन पहले छोटू पांड्या को जन्म दिया है। ऐसे में नताशा ने पांड्या के बेटे नाम का खुलासा कर दिया है।

PunjabKesari
दरअसल, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अगस्तय अब पूरे एक महीने का हो गया है...हम तुमसे प्यार करते हैं हार्दिक।... बता दें, इस फोटो से ये साफ हो गया है कि छोटू पांड्या का नाम अगस्तय रखा गया है। इस फोटो को उन्होंने अपने पति हार्दिक पांड्या को टैग भी किया है। इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स उनको इस बात के लिए काफी बधाइयां संदेश दे रहे हैं।

PunjabKesari
गौरतलब है कि इससे पहले भी एक केक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की जो तस्वीर शेयर की थी उसमें बच्चे का नाम अगसत्य लिखा हुआ दिखाई दे रहा था। केक पर साफ तौर पर लिखा था, स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगस्तय)। जिसके बाद फैंस  द्घारा अंदाजा लगाया था कि ये नाम जरूर छोटू पांड्या का ही है। जिसके बाद ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले कपल ने लॉकडाउन के दौरान अपनी कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया था। नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को एक्ट्रेस अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से इस बात की जानकारी दी थी कि वो पैरेंट्स बनने वाले हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News