कोविड-19: टोक्यो ओलंपिक में मिले 19 नए मामले, कुल मामलों की संख्या 100 के पार

punjabkesari.in Friday, Jul 23, 2021 - 09:46 AM (IST)

टोक्यो : टोक्यो ओलंपिक में कोरोना संक्रमण के मामले बढकर 100 से अधिक हो गए जबकि आयोजकों ने शुक्रवार को 19 नये मामले सामने आने की घोषणा की। चेक गणराज्य का चौथा खिलाड़ी रोड साइकिलिस्ट मिशेल श्लेजेल कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। टोक्यो ओलंपिक आयोजकों ने रोज जारी होने वाले कोरोना अपडेट में बताया कि तीन खिलाड़ी, खेलों से जुड़े दस कर्मचारी, तीन पत्रकार और तीन ठेकेदार पॉजिटिव पाये गए हैं। खेलों से जुड़े कोरोना के मामले बढकर 106 हो गए हैं जिनमें से 11 खिलाड़ी हैं।

PunjabKesari
चेक गणराज्य की टीम का छठा मामला
चेक गणराज्य की टीम का छठा मामला सामने आया है। देश की राष्ट्रीय ओलंपिक समिति ने कहा ,‘‘ चेक गणराज्य दल का छठा सदस्य और चौथा खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है। रोड साइकिलिस्ट मिशेल श्लेजेल संक्रमित पाये गए हैं ।'' उन्हें शनिवार को रोड रेस में भाग लेना था जो अब वह नहीं ले पायेंगे । इससे पहले चेक गणराज्य के दो बीच वॉलीबॉल खिलाड़ी और एक टेबल टेनिस खिलाड़ी भी पॉजिटिव आया था।

PunjabKesari
डॉक्टर व्लास्तिमिल वोरासेक भी पॉजिटिव
चेक दल के डॉक्टर व्लास्तिमिल वोरासेक भी गुरूवार को पॉजिटिव पाये गए। इससे पहले एक वॉलीबॉल कोच भी संक्रमित हो गए थे। अन्य देशों में से चिली का एक ताइक्वांडो खिलाड़ी, नीदरलैंड का स्केटबोर्ड खिलाड़ी और ताइक्वांडो खिलाड़ी भी पॉजिटिव पाये गए। दक्षिण अफ्रीका के दो फुटबॉल खिलाड़ी और अमेरिका का एक बीच वॉलीबॉल खिलाड़ी पॉजिटिव निकला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News