पाक के खिलाफ गर्मियों में होने वाली सीरीज के लिए 3 बल्लेबाज सुनिश्चित : पोंटिंग

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 12:44 PM (IST)

सिडनी : पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ गर्मियों में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए डेविड वार्नर सहित केवल 3 बल्लेबाजों का खेलना सुनिश्चित है। पोंटिंग ने फार्म में चल रहे स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन को अन्य 2 बल्लेबाजों का खेलना पक्का करार दिया। उन्होंने कहा वह युवा खिलाड़ी विल पुकोवस्की को मौका देकर उन्हें 12 नवंबर से गाबा में शुरू होने वाले पहले टेस्ट पदार्पण कराना पसंद करेंगे जो मानसिक मुद्दों से जूझ रहे थे। 

पोंटिंग ने क्रिकेट डाट काम डाट एयू से कहा, ‘वार्नर निश्चित रूप से इसमें शामिल रहेगा। हालांकि यह सलामी बल्लेबाज एशेज दौरे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है और दोहरे अंक तक नहीं पहुंच पाया है।' उन्होंने कहा, ‘वह ओवल में पांचवें और अंतिम टेस्ट की दूसरी पारी में फिर शून्य पर आउट हो जाए तब भी वह गर्मियों के सत्र के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाजों में शामिल रहेगा। मार्नस भी और स्मिथ भी पक्के हैं।' 

उन्होंने कहा, ‘हालांकि मध्यक्रम में मैथ्यू वेड और ट्रेविड हेउ के नाम पर अब भी सवाल हैं।' आस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ अपने शीर्ष और मध्यक्रम में बदलाव किया, जिसमें उस्मान ख्वाजा और कैमरन बैनक्रोफ्ट अच्छा नहीं कर सके तो उन्हें बाहर कर दिया गया। पोंटिंग ने हालांकि कहा कि टीम पेन को गर्मियों के सत्र में पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट में कप्तान बरकरार रहना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News