हार्दिक पांड्या कप्तान के रूप में बढ़ रहे हैं, उसने मोहित के दिनों को अच्छे में बदला : आकाश चोपड़ा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 01:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : गुजरात टाइटंस ने 25 अप्रैल को नरेंद्र मोदी इंटरनेशनल स्टेडियम, अहमदाबाद में खेलते हुए आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस पर 55 रन की जोरदार जीत हासिल की। टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी की और कुल 207 रन बनाए। शुभमन गिल (34 रन पर 56) और डेविड मिलर (22 रन पर 46) और अभिनव मनोहर (21 रन पर 42 रन) का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

अफगान स्पिन राशिद खान और नूर अहमद ने मिलकर मुंबई के पांच विकेट लिए। इस जीत के साथ, गुजरात ने टीम स्टैंडिंग में दूसरा स्थान हासिल कर लिया है, जो केवल नेट रन रेट में चेन्नई से पीछे है, दोनों टीमों के 10 अंक हैं। हार्दिक पांड्या ने पिछले सीजन में टाइटंस के साथ पहली बार कप्तान के रूप में आईपीएल खिताब जीता और अब उसी चीज को दोहराते दिख रहे हैं। Jio Cinema IPL विशेषज्ञ आकाश चोपड़ा ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी की प्रशंसा की है।

PunjabKesari

चोपड़ा ने कहा, “लक्ष्य को बचाने की स्थिति से मैच जीतना कठिन है, हमने इसे आईपीएल में देखा है। हार्दिक कप्तानी के बारे में बात बहुत खास है। खेल की शुरुआत तेज गेंदबाजों द्वारा गेंद की गति के कारण अनुशासन के साथ हुई। इसके तुरंत बाद, स्पिनरों को सही समय पर पेश किया गया। उन्होंने ओस को आंकने में आखिरी मैच में गलती की थी और तब नूर को अंत में लाया गया था और शिमरोन हेटमेयर ने उसे खूब पीटा था। लेकिन इस बार पांड्या ने सबक लिया और सुनिश्चित किया कि नूर के ओवर पहले किए जाएं। राशिद और नूर ने मिलकर 4 विकेट लिए और हार्दिक की कप्तानी में सुधार होता दिख रहा है।” 

इसके अलावा उन्होंने मोहित शर्मा का भी जिक्र किया, जिन्होंने 2 विकेट लिए। डेथ ओवरों में पांड्या उन्हें गेंद थमा रहे हैं। चोपड़ा ने कहा, “मोहित अच्छा नहीं खेल रहा था, फिर भी उसने उसे अंतिम ओवर फेंकने और महत्वपूर्ण विकेट लेने का काम किया। एक कप्तान के रूप में पांड्या उसे गेंद नहीं भी थमा सकते थे क्योंकि वो रन लुटा रहे थे, लेकिन उसने आत्मविश्वास को बनाए रखने के लिए मोहित के दिन को बुरे से अच्छे दिन में बदल दिया। मुझे लगता है कि एक कप्तान के रूप में हार्दिक पांड्या बढ़ रहे हैं और परिपक्व हो रहे हैं।''
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Related News

Recommended News