आलिया एलीने ने CPL में विकेट के बाद अनोखे अंदाज में मनाया जश्न, सब जगह हो रहे चर्चे, Video

punjabkesari.in Friday, Aug 30, 2024 - 12:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बारबाडोस रॉयल्स और ट्रिबैगो नाइट राइडर्स के बीच महिला कैरेबियन लीग 2024 का फाइनल रोमांचक तरीके से समाप्त हुआ और बारबाडोस खिताब का बताव करने में कामयाब रहा। लेकिन इस मैच में बारबाडोस की खिताबी जीत से ज्यादा बारबाडोस रॉयल्स की आलिया एलीने और साथी खिलाड़ियों का विकेट के बाद जश्न चर्चा में रहा। उनका असाधारण प्रदर्शन उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब दिलाया। उन्होंने पारी में चार विकेट चटकाए, जिससे ट्रिबैगो महिलाओं की हार में अहम भूमिका निभाई। 

दिलचस्प बात यह है कि एलीने ने सर्वश्रेष्ठ सेलिब्रेशन अवार्ड भी जीता, यह खिलाड़ियों को खेल के महत्वपूर्ण क्षणों के बाद उनके अनोखे और मनोरंजक सेलिब्रेशन के लिए दिया जाने वाला सम्मान है। शाम की पहली गेंद पर जैनिलिया ग्लासगो का विकेट लेने के बाद एलीने का सेलिब्रेशन वाकई अनोखा और मनोरंजक था। 12वें ओवर में एलीने ने ऑफ साइड के बाहर एक फुलर गेंद फेंकी, जिससे ग्लासगो को ऑफसाइड में शॉट लगाने का मौका मिला। हालांकि ग्लासगो ने मिड-ऑफ क्षेत्र को निशाना बनाने की कोशिश की, क्योंकि मिड-ऑफ के पीछे कोई फील्डर नहीं था, लेकिन वह उस शॉट पर सही समय पर शॉट नहीं लगा पाई और गेंद सीधे मिड-ऑफ पर अमांडा जेड-वेलिंगटन के हाथों में जा गिरी।

विकेट के तुरंत बाद 29 वर्षीय खिलाड़ी खुशी से झूम उठी और अपनी टीम की साथियों की ओर दौड़ी और जमीन पर लेटकर रोमांचक जश्न मनाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया साइट्स जैसे एक्स पर ट्रेंड कर रहा है। 

बारबाडोस रॉयल्स ने अपना खिताब बरकरार रखा 

बारबाडोस रॉयल्स के लिए यह एक शानदार जीत थी, क्योंकि उन्होंने टूर्नामेंट की सबसे बड़ी रात में ट्रिबैगो नाइट राइडर्स को हराया। दूसरी बार उन्हें महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग चैंपियन का ताज पहनाया गया है। चमारी अथापथु ने यादगार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। लंका की इस दिग्गज खिलाड़ी ने 47 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाए, जिससे रॉयल्स ने फाइनल में 94 रनों का लक्ष्य हासिल किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sanjay Kurl

Related News