मोहम्मद आमिर ने PCB पर उठाए सवाल, कहा- मुझे जो इज्जत मिलनी चाहिए वह नहीं मिली

punjabkesari.in Friday, Apr 23, 2021 - 04:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने क्रिकेट से संन्यास ले लिया है लेकिन लगता है उनकी लड़ाई अभी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से खत्म नहीं हुई है। मोहम्मद आमिर ने 29 साल की उम्र में क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। उनके अचानक इस फैसले से सभी हैरान थे। लेकिन हाल ही में उन्होंने कहा था कि वह टीम में वापस लौट सकते हैं अगर टीम प्रबंधन चाहे तो। आमिर ने अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बयान दिया है।

मोहम्मद आमिर ने अपने एक बयान में कहा कि संन्यास लेने का मेरा फैसला बिल्कुल भी मतलबी नहीं था। उस समय पर टीम में वापसी करने का कोई मौका नहीं था लेकिन अगर परिस्थतियां अगर बेहतर होती तो शायद आप मुझे एक बार फिर पाकिस्तान टीम के लिए खेलते हुए देखते। 

मोहम्मद आमिर इंग्लैंड में शुरू होने वाली द हंड्रेड लीग के पहले सीजन का हिस्सा होंगे। उन्होंने कहा कि मेरे लिए सबसे अधिक चीज जो मायने रखती है वह है इज्जत और मुझे लगा कि जो इज्जत मुझे मिलनी चाहिए वो मुझे नहीं मिल रही थी और इसलिए मैंने क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला किया है।

पाकिस्तान क्रिकेट में जो हैं उन्हें अपना काम करना है। उनके पास उनकी जिम्मेदारियां है औपर निर्णय लेने का भी हक है। वहीं मेरे पास अपने करियर को दोबारा आगे लेकर जाने का हक है। लेकिन अगर समय के साथ चीजें बेहतर हो गई तो शायद मैं भविष्य में एक बार फिर पाकिस्तान टीम के लिए खेलता हुए दिखाई दूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News