एबी डिविलियर्स ने दिया बयान, कहा- जिस दिन RCB आईपीएल खिताब जीतेगी शायद मैं बेहोश हो जाऊं

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 03:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की इस सीजन की शुरूआत काफी अच्छी रही है। टीम ने पहले ही मैच में पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस को पटखनी और उसके बाद अगला मैच भी जीता। सीजन की इस तरह से शुरूआत से टीम के कप्तान विराट कोहली से लेकर सभी खिलाड़ी खुश हैं। वहीं एबी डिविलियिर्स ने अपने एक बयान मेें कहा कि अगर बेंगलुरु की टीम आईपीएल जीत जाती है तो वह शायद बेहोश हो जाएं या फिर जमीन पर ही गिर पड़ेंगे। 

बेंगलुरु की टीम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में डिविलियर्स कह रहें हैं कि उन्हें इस टूर्नामेंट खेलकर जो दर्शकों और खिलाड़ियों का प्यार और सम्मान मिलता है, जिस तरह से उनकी खिलाड़ियों से दोस्त है वो शायद आईपीएल के खिताब जीतने से कहीं अधिक है। लेकिन उनका मानना है कि आईपीएल जीतना ही उनका मुख्य लक्ष्य है। 

डिविलियर्स ने कहा कि मैं ट्रॉफी जीतना पसंद करूंगा। मुझे नहीं पता कि जिस दिन हम ट्रॉफी जीतेंगे उस दिन हम क्या करेंगे। मुझे लगता है कि शायद मैं बेहोश हो जाउं या फिर जमीन पर ही गिर पड़ूं। लेकिन इस बारे में बात करना मुझे बोर कर रहा है। मैंने वॉटसन से बात की थी और लगा कि कुछ जीतने आईपीएल खिताब जीतने से अधिक मायने रखती हैं। टीम के खिलाड़ियों के साथ दोस्ती करना और दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग का हिस्सा होना अपने आप में ही बड़ी बात है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News