हैदराबाद के छोड़ने के बाद इस टीम की केन विलियमसन पर नजर, कप्तान का आया बयान

punjabkesari.in Wednesday, Nov 16, 2022 - 01:36 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2023 के लिए मिनी-नीलामी से पहले फ्रेंचाइजियों ने कल (15 नवम्बर) आखिरी दिन रिटेन और रिलीज किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। सनराइजर्स हैदराबाद टीम में बड़ा बदलाव देखने को मिला और मैनेजमेंट ने कुछ 12 खिलाड़ियों को रिलीज किया जिसमें कप्तान केन विलियमसन का भी नाम था। विलियमसन को रिलीज करने के बाद अब गुजरात टाइटंस की नजर उन पर है और इसे लेकर कप्तान हार्दिक पांड्या का बयान भी सामने आया है। 

हैदराबाद ने 2021 सीजन में डेविड वार्नर से अनबन के बाद आईपीएल 2022 सीजन से पहले विलियमसन को अपना कप्तान नामित किया था। उन्होंने उन्हें 14 करोड़ रुपए की बड़ी रकम पर रिटेन भी किया। लेकिन आईपीएल 2022 सीजन के पहले हाफ में पांच मैचों की विजयी लय पर होने के बावजूद हैदराबाद ने 14 में से केवल छह मैच जीते। कोहनी की चोट से उबरने के बाद विलियमसन बल्ले से अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन से काफी दूर थे और 13 पारियों में 93.50 की स्ट्राइक रेट से सिर्फ 216 रन बनाए। 

पांड्या ने इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोला। लेकिन उनके खरीदने का इशारा दे दिया है। पांड्या ने विलियमसन को चुनने को लेकर कहा, 'पता नहीं, अभी सोचना है।' यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि विलियमसन को आईपीएल की मिनी नीलामी के माध्यम से चुना जाएगा, उन्होंने टिप्पणी की, 'क्योंकि वह एक दोस्त है, हां। आईपीएल आईपीएल है, अभी मैं भारत के साथ खेल रहा हूं। 

विलियमसन ने आईपीएल के आठ सत्रों में हैदराबाद के लिए खेलते हुए 36.22 के औसत और 126.03 के स्ट्राइक रेट से 2021 रन बनाए। उनके नेतृत्व में फाइनल में चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद हैदराबाद का सर्वश्रेष्ठ परिणाम आईपीएल 2018 में उप-विजेता के रूप में रहा। उस सीजन में विलियमसन 52.50 के औसत और 142.44 के स्ट्राइक रेट से 735 रन के साथ टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News