कोच शास्त्री और कप्तान कोहली के बाद अब बैटिंग कोच राठौड़ ने दिया पंत पर बड़ा बयान

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 03:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री और कप्तान विराट कोहली के बाद अब नए बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने भी युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर बड़ा बयान दिया है। मोहाली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच से पहले राठौड़ ने कहा कि सभी युवा क्रिकेटरों को आक्रामक क्रिकेट और लापरवाह क्रिकेट में अंतर समझना होगा। 

पंत की बल्लेबाजी से जुड़े सवाल पर राठौर ने कहा कि टीम चाहती है कि सभी खिलाड़ी बेखौफ खेलें। हम चाहते हैं कि पंत अपने सभी शॉट खेलें जो उन्हें खास बनाते हैं। लेकिन आप किसी बल्लेबाज को लापरवाह होते देखना नहीं चाहेंगे।' हाल ही में शास्त्री ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि हम इस बार पंत को छोड़ रहे हैं। वह त्रिनिडाड में पहली गेंद पर जिस तरह का शॉट खेलकर आउट हुए थे, अगर इसे दोहराते हैं तो उन्हें इसके बारे में बताया जाएगा। 

गौर हो कि टी20 वर्ल्ड कप को एक साल बचा है ऐसे में पंत पर दबाव है क्योंकि उनकी जगह लेने के लिए इशान किशन और संजू सैमसन लाइन में खड़े हैं। पंत द्वारा निकट भविष्य में की गई एक भी बड़ी गलती इन दोनों खिलाड़ियों के लिए वरदान साबित हो सकती है। ऐसे में अब उन्हें अपनी शार्ट सिलेक्शन पर ध्यान देने के साथ-साथ परफार्मैंस भी भी सुधार करना होगा ताकि टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News