T20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, कप्तान आरोन फिंच दो सीरीजों से हुए बाहर

7/25/2021 1:05:25 PM

स्पोर्ट्स डेस्क: आस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच दाहिने घुटने की चोट के कारण वेस्टइंडीज और बांग्लादेश दौरे से बाहर हो गए हैं। फिंच वेस्टइंडीज से आस्ट्रेलिया लौटकर 14 दिन का पृथकवास पूरा करेंगे। उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ सकती है। टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से देखें तो ये आरोन फिच और ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि कंगारू टीम संयुक्त अरब अमीरात यानी यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप की तैयारी कर रही थी और टीम के कप्तान का चोटिल होना बड़ा झटका है। 

🇦🇺 Australian captain Aaron Finch will miss the remainder of the West Indies series with a knee injury.

He has also been ruled out of Australia's tour of Bangladesh.#WIvAUS pic.twitter.com/nuUX8zzmCY

— ICC (@ICC) July 25, 2021

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने रविवार को एक बयान में कहा कि चयनकर्ताओं और सीए की मेडिकल टीम को यकीन है कि फिंच संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में अक्टूबर में होने वाले टी20 विश्व कप तक फिट हो जायेंगे। फिंच ने कहा ,‘‘ मैं बहुत निराश हूं कि यूं घर लौटना पड़ रहा है। जरूरत पड़ने पर सर्जरी करानी होगी ताकि विश्व कप से पहले ठीक हो सकूं।''

PunjabKesari
बता दें कि, आरोन फिंच को वेस्टइंडीज के दौरे पर टी20 सीरीज के दौरान घुटने में चोट लगी थी, जिससे वे अभी तक उबर नहीं पाए हैं। इसी वजह से वनडे सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स कैरी को टीम की कमान सौंपी गई थी। उन्होंने पहले वनडे मैच के लिए टीम का कप्तान बनने का मौका मिला था, लेकिन आरोन फिंच दूसरे मैच तक ठीक नहीं हो पाए तो उनको आगे भी कप्तानी करने का मौका मिला है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

static