अय्यर की पीठ की समस्या से अजय जडेजा हैरान, कहा- पहले कभी किसी बल्लेबाज के बारे में नहीं सुना

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 11:34 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रेयस अय्यर की पीठ की चोट ने टीम इंडिया को मुश्किल में डाल दिया है क्योंकि प्रबंधन अब एकदिवसीय प्रारूप में विकल्प तलाश रहा है। अय्यर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट के दौरान पीठ में चोट लग गई थी। वनडे विश्व कप और विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल करीब है और भारत को अपने मध्य क्रम को मजबूत करने के लिए उनकी सेवाओं की आवश्यकता होगी। इंडियन प्रीमियर लीग अगले सप्ताह 31 मार्च से शुरू होने वाला है और अय्यर के कैश-रिच इवेंट में भाग लेने की भी संभावना नहीं है। वहीं पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा का कहना है कि अय्यर की बार-बार होने वाली पीठ की समस्या से हैरान हैं क्योंकि इससे पहले कभी बल्लेबाज के पीठ की चोट के बारे में नहीं सुना। 

जडेजा ने एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत में कहा, 'तीन महीने के लिए? यह भी कुछ नया है जो मैं सुन रहा हूं। चोट तो हर समय लगती है लेकिन पीठ की सर्जरी एक बल्लेबाज के लिए? यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं सुना। यहां तक कि बल्लेबाजों की भी पीठ की सर्जरी हो रही है? ये तो खेल से कड़ी मेहनत जुडी हुई है उसका थोड़ा ध्यान देना पड़ेगा। ये जो लोहा उठा रहा है, तो हुआ होगा (यह सब खेल के अंदर और आसपास होने वाली चीजों के कारण है। भारोत्तोलन के अपने फायदे हैं), लेकिन हमें दूसरा पक्ष भी देखने को मिलता है। आशा है कि वह ठीक हो जाएगा। 

अय्यर को पीठ की सर्जरी की सलाह दी गई है। लेकिन वह इससे बचते आ रहे हैं। वहीं उनके आईपीएल से पूरी तरह बार बाहर होने पर संश्य है जबकि पहले कुछ मैचों से वह दूर रहेंगे। केकेआर प्रबंधन से जल्द ही एक आधिकारिक अपडेट साझा करने की उम्मीद है जिसके बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। वहीं केकेआर के नए कप्तान की घोषणा का फैसला भी अय्यर की मौजूदगी और गैरमौजूदगी पर पर टिका है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News