हार्दिक पांड्या को डक पर आऊट कर खुश हुए अमित मिश्रा, बताया क्या थी रणनीति

4/20/2021 9:54:54 PM

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा ने मुंबई के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया और महज 24 रन देकर चार विकेट चटका लिए। मिश्रा के इस प्रदर्शन की बदौलत मुंबई निधार्रित 20 ओवरों में 139 रन ही बना पाई। पहली पारी खत्म होने के बाद अमित मिश्रा ने हार्दिक पांड्या की विकेट पर विशेष तौर पर बात की। हार्दिक मुकाबले के दौरान अमित की पहली ही गेंद पर आऊट हो गए। इसपर मिश्रा ने कहा- मैं हमेशा विकेट लेने के बारे में सोचता हूं। जब हार्दिक क्रीज पर आए तो मैं यकीनी था कि मैं विकेट के लिए जाऊंगा। मैंने सिर्फ गेंद को उछाला और विकेट ले गया। कई बार यह चीजें काम कर जाती हैं।
मिश्रा ने कहा- वहां गेंद थोड़ी रुककर जा रही थी। इसलिए ऐसी पिच पर सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करना ही महत्वपूर्ण हो जाता है। मुझे लगता है कि जब भी आप टी 20 में गेंदबाजी करते हैं, आप सिर्फ विकेट लेते हैं, तब आप विरोधी टीम को दबाव में रखते हैं। मैं अपनी गेंदबाजी में कभी बदलाव नहीं करता, मैं अपनी ताकत से गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं।
मिश्रा बोले- मैं गति में नहीं बल्कि विविधताओं पर विश्वास रखता हूं। इन विकेटों पर खेलने का काफी अनुभव है। खास तौर पर पहली पारी में फ्लैट पिच पर किस तरह गेंदबाजी करनी है, अच्छे से जानता हूं। मैं आज सिर्फ विकेट लेने के लिए ही उतरा था। कुछ अच्छी गेंदें आईं। कुछ पर विकेट मिल गई। वहीं, लक्ष्य का पीछा करने के सवाल पर मिश्रा ने कहा कि इस पिच पर स्मार्ट बल्लेबाजी ही जीत दिलाती है। अब मेरा काम खत्म हो गया है। रिकी पोंटिंग की नौकरी अब शुरू हो गई है।


Content Writer

Jasmeet

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static