सैम कर्रन की पारी देख आनंद मंहिद्रा बोले- यह है वीरता की परिभाषा

punjabkesari.in Wednesday, Mar 31, 2021 - 11:15 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। इस सीरीज को भारतीय टीम ने 2-1 से अपने नाम किया। लेकिन सीरीज के आखिरी और निर्णायक मैच में इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी सैम कर्रन ने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। इस लिस्ट में एक और नया नाम जुड़ गया है। भारतीय बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने सैम कर्रन की तीसरे मैच में खेली यादगार पारी की सराहना की है। आनंद मंहिद्रा ने सैम कर्रन की पारी देख कहा कि वीरता की परिभाषा यह होती है।

दरअसल तीसरे मैच में इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। इंग्लैंड ने 168 रन पर अपने 6 विकेट 26वें ओवर तक ही गंवा दिए थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए सैम कर्रन इंग्लैंड की पारी को आखिरी ओवर तक ले गए। लेकिन वह अपनी टीम को मैच नहीं जीता पाए। सैम कर्रन ने 95 रन की यादगार पारी खेली। इसी पारी को देखकर आनंद मंहिद्रा ने ट्वीट किया है।

हार के बाद सैम कर्रन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह सीरीज बेहद शानदार रही। इस सीरीज में मैंने काफी कुछ सीखा। सैम कर्रन के इस ट्वीट पर आनंद मंहिद्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि अगर आप वीरता, विनम्रता और अनुग्रह की परिभाषा खोज रहे हैं तो इन्हें देखें। सैम कर्रन की पारी देख आनंद मंहिद्रा काफी प्रभावित दिखाई दिए। यहां तक कि सोशल मीडिया पर फैंस ने सैम कर्रन की इस पारी में धोनी की झलक दिखाई दी। इंग्लैंड के कप्तान बटलर ने भी इसको स्वीकार किया। 


 
गौर हो कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड की टीम को तीनों फॉर्मेट में मात दी। भारतीय टीम ने इंग्लैंड को टेस्ट मैच में 3-1 से हराया और उसके बाद 5 मैचों की टी20 सीरीज में 3-2 से हराया। वहीं वनडे फॉर्मेट में भी भारतीय टीम ने इंग्लैंड को 2-1 से हराकर सीरीज को अपने नाम किया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News