गुस्साए फुटबॉलर ने भारतीय रेफरी को मारा मुक्का, आंख और चेहरे से निकलने लगा खून; वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 12:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लंदन में स्पोर्टिंग क्लब मुंडाइल और एनडब्लू लंदन फुटबाल क्लब के बीच खेले गए फ्रेंडली मैच में उस समय माहौल बिगड़ गया जब एक फुटबाॅलर ने रेफरी सत्यम टोकी के रेड कार्ड दिखाने पर मुक्का मार दिया। इस हमले के बाद रेफरी की आंख और चेहरे से खून निकलने लगा और फिर मैदान में मौदूर दूसरे खिलाड़ियों को रेफरी बचाव के लिए आगे आना पड़ा। सत्यम भारतीय मूल के निवासी हैं और अपनी पत्नी और बेटी और पत्नी के साथ वेस्ट लंदन में रहते हैं। 

PunjabKesari

सत्यम ट्रेन कंडक्टर हैं और फुटबॉल क्लब के लिए रेफरी के तौर पर फ्री सेवा देते हैं। सत्यम ने बताया कि गलत शब्दों का इस्तेमाल करने पर मैंने उक्त फुटबॉलर को मैदान से बाहर जाने को कहा। मैदान से बाहर जाते समय खिलाड़ी ने मुझे धमकी देते हुए कहा कि वह उसे मैदान से बाहर देख लेगा। इसके बाद मैंने उसे रेड कार्ड दिखाया। 

उन्होंने कहा, इस बात से गुस्साए फुटबाॅलर ने मुझ पर हमला कर दिया। मेरी एकदम से मेरी आंखों के सामने अंधेरा छा जाता है और मुझे कुछ समय के लिए दिखाना भी बंद हो गया था। खिलाड़ी ने चेहरे चेहरे पर हमला किया था जिससे मेरे मुंह और आंख से खून बहने लगा और मैदान में मौजूद अन्य खिलाड़ियों ने मेरी मदद की और आगे आए। इस घटना के बाद क्लब ने खिलाड़ी की हरकत की निंदा करते हुए सार्वजानिक रूप से माफी मांगी है और रेफरी की सहायता करने की बात भी कही है। 

इस मामले में फुटबॉल एसोसिएशन से शिकायत कर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा, उसने मुझे अपशब्द कहे और मारा भी। पहले मैं चाहता था कि उस पर कार्रवाई ना हो, इससे उसका करियर खराब हो सकता है। लेकिन यदि उसे ऐसे ही माफ कर दिया तो तो कल फिर किसी और रेफरी के साथ भी वह ऐसा ही करेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News