शाकिब अल हसन फिर विवादों में, गुस्साए क्रिकेटर ने फैन की पिटाई की (Watch Video)

punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 06:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के शाकिब अल हसन निस्संदेह बेहतरीन क्रिकेटरों में से एक हैं। लेकिन उनका रवैया उन्हें अक्सर समस्याओं का सामना करवाया है। शाकिब कभी क्रिकेट की घटनाओं को लेकर मैदान पर आपा खोते पाए जाते हैं तो कभी निजी जिंदगी में। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में शाकिब सैकड़ों प्रशंसकों से घिरे होने के दौरान कड़ी सुरक्षा के बीच एक फैन की पिटाई करते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

वीडियो में शाकिब को बांग्लादेश में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अपना आपा खोते हुए देखा जा सकता है। वह एक प्रशंसक के साथ लड़ाई करने लग जाते हैं और अपनी कैप से मारने लगते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक विवाद तब शुरू हुआ जब शाकिब एक प्रमोशनल इवेंट के लिए चटगांव में थे, जहां चिल्लाते हुए प्रशंसकों ने उन्हें घेर लिया और सुरक्षाकर्मियों ने उनके पास जाने की कोशिश कर रहे प्रशंसकों से उन्हें सुरक्षित रखने के लिए संघर्ष किया। 

हंगामे के बीच एक फैन ने शाकिब की कैप खींच ली और उनके सिर से उतार दी। स्टार क्रिकेटर ने देखा कि किसी ने उनके सिर से टोपी उतार दी है। वह अपनी कैप वापस पाने में कामयाब रहे। हालांकि वह इस प्रक्रिया में अपना आपा खो बैठे और कैप को उतारने वाले व्यक्ति पर कैप से मारने लगे। इसी घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

शाकिब इंग्लैंड के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला में बांग्लादेश का नेतृत्व करने में व्यस्त हैं। शाकिब की कप्तानी में बांग्लादेश ने गुरुवार को इंग्लैंड को तीन मैचों की सीरीज के पहले टी20 मैच में हरा दिया। अपनी टीम की जीत के बारे में बात करते हुए शाकिब ने कहा, 'जिस तरह से हमने खेल का रुख किया वह शानदार था, हमारी टीम से अधिक नहीं मांग सकते। जब हम गेंदबाजी कर रहे थे, हम दबाव में थे लेकिन कोई भी घबराया नहीं। हर कोई जानता था कि उन्हें क्या करना है। सभी गेंदबाज अपनी योजनाओं पर अड़े रहे। मेरे कैच के अलावा सभी ने काफी अच्छा क्षेत्ररक्षण किया। (नो डर अप्रोच) हम यही करना चाहते हैं। 

उन्होंने कहा, 'टी20 में जब आप ज्यादा नहीं सोचते तो आप अच्छा प्रदर्शन करते हो। हम ड्रेसिंग रूम में ऐसा माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उम्मीद है कि हम इसे जारी रख सकते हैं। यह बहुत अच्छी शुरुआत है। अगर आप 2024 के बारे में सोचते हैं, तो हम वेस्टइंडीज में विश्व कप खेल रहे होंगे। हम यहां से निर्माण कर सकते हैं। हम केवल इसलिए बेहतर हो सकते हैं ताकि विश्व कप आने पर हम एक बहुत अच्छी टीम रख सकें।' इससे पहले बांग्लादेश को 3 मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News