कोहली के इंटरव्यू पर पत्नी अनुष्का ने बरसाया प्यार, कहा- यदि आप खुद पर हंस नहीं सकते तो...

punjabkesari.in Friday, May 13, 2022 - 01:56 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आरसीबी इनसाइडर की विशेषता वाले बल्लेबाज के नए साक्षात्कार को साझा किया और इसके पॉजिटिव साइड को देखा। सभी प्रारूपों में कोहली का दुबला पैच लंबे समय से जारी है और क्रिकेट विशेषज्ञों के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने भी इस बारे में बात की है। उन्होंने दो साल से अधिक समय में शतक नहीं बनाया है और वर्तमान आईपीएल के संबंध में बात करें तो उन्होंने 12 मैचों में सिर्फ 216 रन बनाए हैं। 

साक्षात्कार में बल्लेबाज ने बताया कि प्रदर्शन करने में सक्षम नहीं होने के बाद वह कुछ स्थितियों में कैसे असहाय महसूस करते है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि कोहली इस सीजन में तीन बार गोल्डन डक का शिकार हुए हैं और इस प्रकार के आंकड़े उस मानक से काफी नीचे हैं जो उन्होंने हर समय बनाए रखे। अनुष्का ने कहा कि यदि आप खुद पर हंस नहीं सकते हैं तो आप सदी के सबसे बड़े मजाक को मिस कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा ने कोहली के नए साक्षात्कार को साझा करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर करते हुए ये बात लिखी। 

PunjabKesari

उसी साक्षात्कार के बारे में बात करते हुए, कोहली ने गोल्डन डक के बारे में अपनी वास्तविक भावनाओं का खुलासा किया और कहा कि यह उनके करियर में कभी नहीं हुआ। 33 वर्षीय ने यह भी कहा कि आलोचकों को उनके जीवन के बारे में कोई जानकारी नहीं है इसलिए वह इस पर ध्यान न देकर अधिकतम शोर काटने की कोशिश करते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News