एशेज 2021-22 : डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करेगा ये बल्लेबाज, मुख्य चयनकर्ता ने की पुष्टि

punjabkesari.in Thursday, Nov 11, 2021 - 04:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के मुख्य चयनकर्ता जॉर्ज बेली ने पुष्टि की है कि मार्कस हैरिस आगामी एशेज सीरीज में डेविड वार्नर के साथ पारी की शुरुआत करेंगे। बाएं हाथ के बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट विशेषज्ञों द्वारा वास्तव में उच्च दर्जा दिया गया है। मौजूदा शेफील्ड शील्ड सीज़न में उन्होंने हाल ही में 137 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली, जिसने उनकी जगह पक्की कर दी। 

जॉर्ज बेली ने कहा, 'हैरी के पास अतीत में सीमित अवसर थे और वह अंदर और बाहर रहा है, इसलिए हम उसके लिए उम्मीद से ज्यादा कुछ नहीं पसंद करेंगे।' उन्होंने कहा, 'हमें जो पसंद आया वह है उनकी निरंतरता। उन्होंने कहा, वह स्पष्ट रूप से यहां घरेलू स्तर पर शानदार रन स्कोरर रहा है, लेकिन हम इस तथ्य से भी प्यार करते हैं कि वह विदेश गया और लीसेस्टर के लिए भी एक अच्छा वर्ष रहा। हैरिस 2019 में एशेज के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे। हालांकि वह इस बार अपनी छाप छोड़ना और खेल के सबसे लंबे प्रारूप में शीर्ष क्रम में अपना स्थान पक्का करना पसंद करेंगे। 

सभी की निगाहें उन पर होंगी क्योंकि ऑस्ट्रेलिया वार्नर के लिए एक ऐसा सलामी जोड़ीदार तलाश रहा है जो लगातार रन बना सके। यह भी एक तथ्य है कि हैरिस को केवल मौका मिल रहा है क्योंकि पसंदीदा सलामी बल्लेबाज विल पुकोवस्की को अपने करियर में 8वीं बार फिर से चोट लगी है और कम से कम पहले एशेज टेस्ट से चूकने के लिए तैयार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News