केन विलियमसन को बेस प्राइज पर खरीदे जाने पर आशीष नेहरा हैरान, प्रतिक्रिया आई सामने

punjabkesari.in Sunday, Dec 25, 2022 - 02:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछली बार निराशाजनक सीजन के बाद सनराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी ने अपने कप्तान केन विलियमसन को अगले सीजन से पहले रिलीज किया। अनुभवी दिग्गज आईपीएल 2023 के लिए मिनी नीलामी का हिस्सा बने और गुजरात टाइटन्स ने उन्हें 2 करोड़ के बेस प्राइज पर अपनी टीम में शामिल किया। मुख्य कोच आशीष नेहरा ने खुलासा किया कि वह भी 32 वर्षीय खिलाड़ी के लिए किसी अन्य टीम की बोली नहीं देखकर काफी हैरान थे। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर फ्रैंचाइज़ी अधिक पैसा खर्च करने के लिए तैयार थी। 

नेहरा ने कहा, 'विलियमसन जैसा कोई बहुत अनुभव लाएगा। वह एक सिद्ध खिलाड़ी है, उसके पास आईपीएल के कुछ अच्छे सीजन नहीं थे लेकिन आईपीएल इतना तेज गति वाला है कि सोच और धारणा को बदलने में बहुत कम समय लगता है। हमारे लिए अगर वह और अधिक के लिए जाता, हम फिर भी केन विलियमसन के लिए बोली लगाते। हम उस खिलाड़ी पर विश्वास करते हैं और अनुभव और युवाओं का मिश्रण चाहते हैं। केन किसी भी टीम के लिए काफी कुछ लेकर आते हैं। हम सौभाग्यशाली हैं कि हम उन्हें बेस प्राइस पर टीम में शामिल किया। भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी ने कहा, 'मैं बहुत हैरान हूं कि हमें बेस मूल्य पर केन विलियमसन जैसा खिलाड़ी मिला। 

टीम के मुख्य कोच नेहरा ने बेन स्टोक्स, सैम क्यूरन या कैमरून ग्रीन के बाद नहीं जाने का कारण भी बताया। उन्होंने कहा, 'पहले आपको यह देखने की जरूरत है कि आपके पास कितना धन है और आपको क्या चाहिए। नीलामी ऐसा नहीं है कि आपको छह-आठ खिलाड़ियों की जरूरत होगी। बहुत कम ही ऐसा होता है लेकिन हम भाग्यशाली थे कि हमें वह मिला जो हम चाहते थे और अभी भी कुछ पैसे बाकी हैं। हम पहले भी जानते थे कि हम स्टोक्स या ग्रीन या करन जैसे किसी खिलाड़ी के लिए नहीं जा सकते क्योंकि वे बड़ा प्रदर्शन (महंगे बिकने) करने जा रहे हैं। इस 43 वर्षीय ने कहा, हम उन स्लॉट को भरकर खुश हैं जिन्हें हम भरना चाहते थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News