एश्ले बार्टी ऑस्ट्रेलियन ओपन के सेमीफाइनल में

punjabkesari.in Tuesday, Jan 25, 2022 - 09:54 PM (IST)

मेलबोर्न : दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने मंगलवार को अमरीका की जेसिका पेगुला को हराकर ऑस्ट्रेलियन ओपन के महिला एकल सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। बार्टी 21वीं वरीयता प्राप्त जेसिका को 63 मिनट तक चले मैच में लगातार सेटों में 6-2, 6-0 से हराकर 1980 में वेंडी टर्नबुल के बाद घरेलू मैदान पर ग्रैंड स्लैम के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली ऑस्ट्रेलियाई महिला एकल खिलाड़ी बन गईं।

Ashleigh Barty, Australian Open, Tennis news in hindi, Sports news, एश्ले बार्टी, ऑस्ट्रेलियन ओपन

बार्टी ने मैच के बाद कहा कि आज का दिन चुनौतीपूर्ण था। मैं कोर्ट में सर्विस रखने और काफी सारे फोरहैंड खोजने में सक्षम थी और खेल को आगे बढ़ाकर खुश थी। मैं सही काम कर रही हूं और मुझे लगता है कि मैं पूरे मैच में ऐसा करने में सक्षम हूं। यकीनन मैं यहां खेलना पसंद कर रही हूं। लक्ष्य थोड़ी ही दूर है। मुझे स्पष्ट रूप से मैचों से विभिन्न परिस्थितियों से निपटने और कोर्ट पर समस्या को हल करने में सक्षम होने का कुछ और वर्षों का अनुभव मिला है। 

Ashleigh Barty, Australian Open, Tennis news in hindi, Sports news, एश्ले बार्टी, ऑस्ट्रेलियन ओपन

उल्लेखनीय है कि बार्टी का सेमीफाइनल में अमरीका की मैडिसन कीज से सामना होगा। बार्टी ने कीज के बारे में कहा कि मैडी के साथ मेरे पहले भी बहुत सारे मुकाबले हो चुके हैं। मैं उनके खिलाफ मैच का इंतजार नहीं कर सकती। मुझे पता है कि यह एक अच्छा मैच होगा और जो भी बेहतर प्रदर्शन करेगा, वह फाइनल में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News