एशियाई कप क्वालीफायर : मैच हारने के बाद अफगानी खिलाड़ियों ने भारतीय टीम से की मारपीट, Video

punjabkesari.in Sunday, Jun 12, 2022 - 03:46 PM (IST)

कोलकाता: भारत और अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का एक समूह कोलकाता के वीवाईबीके स्टेडियम में एएफसी एशियाई कप क्वालीफायर मैच के बाद लड़ाई करने लगा। मेजबान टीम भारत ने अफगानिस्तान पर 2-1 से जीत दर्ज की जिसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी धक्का मुक्की लगने लगे। 

कोलकाता में ग्रुप डी के कड़े मुकाबले में अफगानिस्तान को 2-1 से हराकर भारतीय टीम ने महत्वपूर्ण तीन अंक हासिल किए। सुनील छेत्री ने फिर से एक फ्री-किक गोल (85 ') के साथ अपना जादू दिखाया। मैच हारने के बाद अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने भारत के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया। 

सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए एक वीडियो में तीन अफगानिस्तान और दो भारतीय खिलाड़ियों को शुरू में हाथापाई बढ़ने से पहले धक्का-मुक्की करते देखा जा सकता है। हालांकि भारतीय गोलकीपर गुरप्रीत सिंह ने दोनों पक्षों के खिलाड़ियों को शांत कराने की काफी कोशिश की लेकिन उन्हें भी अफगानिस्तान के खिलाड़ियों ने धक्का दिया। 

यह देखकर एएफसी अधिकारी मैदान पर पहुंचे लेकिन हाथापाई तेज हो गई। मारपीट क्यों हुई इसका पता नहीं चल पाया है। एएफसी एशियन कप क्वालीफायर की आयोजन समिति ने घटनाओं के बारे में कुछ नहीं कहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News