केएल राहुल के साथ शादी की खबरों पर अथिया शेट्टी ने तोड़ी चुप्पी

punjabkesari.in Wednesday, Jul 13, 2022 - 04:59 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों भले ही सार्वजनिक रूप से दिखाई नहीं देते लेकिन कई बार दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से अफवाहें चल रही हैं कि केएल राहुल और अथिया अगले तीन महीनों में शादी करने वाले हैं। इस पर अब खुद अभिनेत्री के चुप्पी तोड़ी है। 

अथिया ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर करते हुए केएल राहुल के साथ अगले तीन महीनों में शादी की अटकलों का जवाब दिया है। अथिया ने लिखा, उम्मीद है कि मुझे 3 महीने में होने वाली शादी में आमंत्रित किया गया है। इसी के साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी का भी प्रयोग किया। 

PunjabKesari

अथिया हाल ही में क्रिकेटर की कमर की सर्जरी के लिए केएल राहुल के साथ जर्मनी में थीं। केएल राहुल ने सर्जरी के बाद एक इंस्टाग्राम पोस्ट में स्वास्थ्य के बारे में अपडेट साझा करते हुए लिखा था कि सभी को नमस्कार। कुछ हफ्ते मुश्किल रहे लेकिन सर्जरी सफल रही। मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे ठीक होने की राह शुरू हो गई है। आपके संदेशों और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद, जल्दी मिलते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News