एश्टन एगर की फील्डिंग देख दंग रह गए दर्शक, देखें छक्का रोकने वाला अविश्वनीय वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Nov 17, 2022 - 01:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच के दौरान कंगारू खिलाड़ी एश्टन एगर की तरफ से शानदार फील्डिंग का नमूना देखने को मिला। उन्होंने इस दौरान टीम के लिए 5 रन बनाए। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे श्रृंख्ला का पहला मैच एडिलेड ओवल में खेला जा रहा है। 

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर इंग्लैंड को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया और यह वाक्त 45वें ओवर की आखिरी गेंद पर देखने को मिला। डेविड मालन स्ट्राइक एंड पर खड़े थे और पैट कमिंस गेंदबाजी पर थे। कमिंस ने उन्हें गेंद डाली और मालन ने हवा में छक्के के लिए शॉट खेला। बल्लेबाज सहित सभी यही सोच रहे थे कि यह सिक्सर है। लेकिन बाउंड्री लाइन के पास खड़े एगर ने हवा में लम्बी छलांग लगाई और गेंद को पकड़ कर बाउंड्री लाइन के अंतद फैंक दिया। इस तरह उन्होंने शानदार फील्डिंग का नमूना पेश करने के साथ ही टीम के लिए पांच रन भी बचाए। उनकी फील्डिंग देखकर मैच देखने आए दर्शक भी हैरान रह गए। 

मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने मालन की 128 गेंदों पर 12 चौकों और 4 छक्कों की मदद से खेली गई 134 रन की शतकीय पारी की बदौलत टीम 50 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 287 स्कोर बनाने में कामयाब रही। मालन के बाद जोस बटलर (29) और विले (34*) सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे। वहीं ऑस्ट्रेलिया की तरफ से कमिंस और एडम जम्पा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3-3 विकेट अपने नाम किए। जहां कमिंस ने इसके लिए 62 तो वहीं जम्पा ने 55 रन लुटाए। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News