पिंक टेस्ट गंवाकर बोले कप्तान कोहली- ऐसी हार के बाद शब्द नहीं बचे

punjabkesari.in Saturday, Dec 19, 2020 - 01:49 PM (IST)

नई दिल्ली : एडिलेड टेस्ट भारतीय टीम ने तीसरे ही दिन 8 विकेट से गंवा लिया। टीम इंडिया जब क्रीज पर उतरी थी तो उनके पास 60 रन की लीड थी लेकिन दूसरी पारी में वह महज 36 रन पर आऊट हो गए। ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से दो विकेट गंवाकर टेस्ट जीत लिया। मैच हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली नाखुश दिखे। उन्होंने कहा- बहुत मुश्किल होती है जब ऐसी हार के बारे में कुछ शब्द कहने हो। हम जब बल्लेबाजी के लिए आए थे तब हमारे पास पर्याप्त 60 रन के आसपास लीड थी। और फिर सबकुछ बिखर गया। हमने पहले दो दिन अच्छी क्रिकेट खेली लेकिन आखिरी एक घंटे में हम सब हार गए। यह सचमुच बुरा लग रहा है।

कोहली ने कहा- आज हम बल्लेबाजी के साथ अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए। हमें गलतियों से सीखना चाहिए था जोकि नहीं हो पाया। गेंदबाजों ने पहली पारी में भी इसी तरह के क्षेत्र में गेंदबाजी की थी लेकिन तब हमारी मानसिकता रन बनाने की थी। लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां कुछ मुश्किल थी। बस माहौल बनाया गया था जहां रन बनाना मुश्किल था। मुझे लगता है कि यह दोनों का संयोजन था - इरादे में कमी और अच्छे क्षेत्रों में गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज।

जाहिर है कि आत्मविश्वास से लबरेज लड़के इस पर विचार करेंगे। हम बॉक्सिंग डे पर बेहतर परिणाम के साथ आएंगे। शमी पर कोई खबर नहीं, वह अब स्कैन के लिए जा रहा है। वह बहुत दर्द में था, अपनी बांह भी नहीं उठा पा रहा था। हमें शायद शाम को पता चलेगा कि क्या हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News