भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, इन 14 खिलाड़ियों को मिली जगह

punjabkesari.in Tuesday, Dec 17, 2019 - 10:00 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के खिलाफ 14 जनवरी से मुंबई में शुरू हो रही तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए कंगारू टीम का ऐलान हो गया है। ऑस्ट्रेलियाई टीम अगले महीने वनडे इंटरनेशनल सीरीज के लिए भारत दौरे पर आएगी, इसके लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। आपको बता दें कि इस टीम की कप्तान की कमान एक बार फिर से एरन फिंच के हाथों में होगी, जबकि एलेक्स कैरी और पैट कमिंस उसके उपकप्तान होंगे। टीम में 5 तेज गेंदबाजों को जगह दी गई है। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि इन खिलाड़ियों में ग्लेन मैक्सवेल, नाथन लायन और मार्कस स्टोयनिस जैसे नाम शामिल नहीं हैं। ऑस्ट्रेलियाई सेलेक्टर्स ने टेस्ट फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले मार्नस लाबुशेन को 14 सदस्यीय टीम का हिस्सा बनाया है। वहीं जोश हेजलवुड की वनडे टीम में वापसी हुई है। बड़ी खबर ये है कि वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने एंड्रयू मेक्डॉनल्ड को हेड कोच बनाया है, जबकि जस्टिन लेंगर को दौरे के लिए आराम दिया गया है।

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम इस प्रकार है... 

एरॉन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, पीटर हैंड्सकॉम्ब, जोश हेजलवुड, मार्नस लाबुशेन, केन रिचर्डसन, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, एश्टन टर्नर, डेविड वॉर्नर और एडम जंपा।

  

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News