ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को मिली धमकी, PCB ने कहा- हमें इस पर विश्वास नहीं

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 09:06 PM (IST)

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने दावा किया है कि उनके देश के दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सदस्य एस्टन एगर की साथी को धमकी भेजी गई थी, लेकिन बोर्ड की जांच के बाद यह ‘विश्वसनीय' नहीं पाई गई। ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल बाद कड़ी सुरक्षा के बीच पाकिस्तान का दौरा कर रही है। 

बोर्ड से जारी बयान में कहा गया कि पीसीबी को उस सोशल मीडिया पोस्ट के बारे में पता है। पीसीबी, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और दोनों देशों की संयुक्त सरकारी सुरक्षा एजेंसियों ने इसकी जांच की है। इस प्रकार की सोशल मीडिया गतिविधि के लिए व्यापक सुरक्षा योजना मौजूद हैं, जिन्हें इस मामले में जोखिम नहीं माना जाता है। इस समय कोई और टिप्पणी नहीं की जाएगी।

सोशल मीडिया पर एगर की साथी मेडेलीन को संदेश भेजा गया था, जिसकी सूचना तुरंत क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया और पीसीबी को दी गई। सूत्र ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा दल ने भी मामले की जांच की और इसे एक विश्वसनीय खतरा नहीं माना। न्यूजीलैंड ने जब पिछले साल सितंबर में पाकिस्तान का दौरा किया था तो टीम को सोशल मीडिया पर धमकियां दी गईं। टीम अपनी सरकार की सलाह पर श्रृंखला खेले बिना दौरे को छोड़ वापस लौट गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News