बाबर आजम धाकड़ बल्लेबाज है, पर हमारा ये गेंदबाज उसे आउट कर देगा : सुरेश रैना

punjabkesari.in Friday, Oct 21, 2022 - 07:05 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 विश्व कप मुकाबले का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहेे हैं, लेकिन यह इंतजार तब खत्म होगा जब दोनों टीमें रविवार, 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर आमने-सामने होंगी। दोनों देशों के प्रशंसकों के साथ-साथ पूरी दुनिया की नजर इस मैच पर रहने वाली है। मैच से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट भारत-पाक मुकाबले को लेकर अलग-अलग भविष्यवाणियां कर रहे हैं। ए्क्सपर्ट की लिस्ट में भारत के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक भविष्यवाणी की है। रैना ने बाबर को शानदार बल्लेबाज बताया है और उन्होंने यह भी बताया कि इस महामुकाबले में बाबर को कौनसा भारतीय गेंदबाज पवेलियन का रास्ता दिखाएगा।

क्विंट से बात करते हुए रैना ने बाबर को जबरदस्त बल्लेबाज बताया, लेकिन उन्होंने कहा कि भारत के खिलाफ मैच में भारत के युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह बाबर को आउट कर देंगे।

सुरेश रैना ने कहा, '' बाबर अच्छे कप्तान और एक अच्छे क्रिकेटर हैं। उन्होंने पाकिस्तानी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन उम्मीद है कि जब बाबर हमारे खिलाफ खेलने आएंगे तो अर्शदीप उन्हें आउट कर देंगे।"

Rohit Sharma - Arshdeep Singh: Final-over guile, calm & accurate -  Telegraph India

भारत के इस युवा गेंदबाज ने हाल में भारतीय टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने भारत के लिए सिर्फ 13 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेले हैं और इस दौरान कुल 19 विकेट झटके हैं। अर्शदीप से उम्मीद रहेगी कि वह पाकिस्तान के खिलाफ भी जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे और भारतीय टीम को जीत दिलाने में मदद करेंगे।

टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल , मोहम्मद शमी, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News