बिजली की रफ्तार से फेंकी गेंद, स्टंप में जल गई बत्ती, उमरान ने इस प्रकार हासिल की विकेट (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Apr 02, 2023 - 06:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक की रफ्तार का कहर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में दिखा। टू्र्नामेंट में सबसे तेज गेंदबाजों में से एक उमरान ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ एक ही विकेट हासिल की, लेकिन उनकी इस एक ही विकेट ने सभी फैंस का दिल जीत लिया। 15वें ओवर की पहली ही गेंद में उमरान ने देवदत्त पडिक्कल के स्टंप्स को चकनाचूर करते हुए मैच में अपनी पहली और एकमात्र विकेट हासिल की।

उमरान ने ओवर की पहली ही गेंद गुड लेंथ पर डाली थी, यह गेंद इतनी तेज थी कि पडिक्कल इस गेंद के आगे ज्यादा कुछ कर नहीं पाए। उन्होंने गेंद को डिफेंस करने का प्रयास किया कि इतने में गेंद की रफ्तार ने उनहें चकमा दे दिया और वह अपना विकेट खो बैठे। इस जबरदस्त अंदाज में उमरान द्वारा ली गई विकेट का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

 

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बनाए 203 रन

राजस्थान रॉयल्स ने धमाकेदार शुरूआत करते हुए पहले विकेट के लिए 85 रन जोड़े। जोस बटलर 22 गेंदों पर 54 रन बनाकर पवेलियन लौटे और यशस्वी जायसवाल ने अर्धशतकीय पारी के साथ अपनी इनिंग स्माप्त की। जायसवाल ने भी 54 रन बनाए लेकिन इसके लिए उन्होंने 37 गेंदें खेली और 9 चौके लगाए। देवदत्त पडिक्कल मात्र 2 रन ही बना सके, जबकि रियान पराग ने भी 7 रन की छोटी पारी ही खेली। लेकिन इस दौरान सैमसन टिके रहे और टीम की तरफ से तीसरा अर्धशतक संजू सैमसन ने लगाया और 55 रन की पारी खेलकर वापस लौटे। टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 203 रन बनाए और शिमरोन हेटमायर (22) और अश्विन (एक) नाबाद वापस लौटे। फजलहक फारूकी और नटराजन ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News