मेस्सी के गोल से बार्सिलोना ने रीयाल को ड्रा पर रोका

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 11:00 AM (IST)

बार्सिलोना : लियोनेल मेस्सी ने अपने जादुई फुटबाल का शानदार नमूना पेश करते हुए कल यहां महत्वपूर्ण गोला दागा जिससेबार्सिलोना ने दस खिलाडिय़ों के साथ खेलने के बावजूद यहां खेले गए रोमांचक मैच में रीयाल मैड्रिड को 2-2 से बराबरी पर रोका।

रीयाल के लिए स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की चोट चिंता का सबब बनी हुई है। रोनाल्डो टखने की चोट के कारण मध्यांतर के बाद खेलने के लिए नहीं उतरे। रीयाल को उम्मीद है कि उसका यह स्टार खिलाड़ी 26 मई को लिवरपूल के खिलाफ होने वाले फाइनल तक फिट हो जाएगा।

कैंप नोउ में खेले गए मैच में बार्सिलोना ने शुरुआती बढ़त बनाई। लुई सुआरेज ने दसवें मिनट में यह गोल दागा लेकिन रोनाल्डो ने इसके चार मिनट बाद रीयाल को बराबरी दिला दी। मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 से बराबरी पर थी लेकिन इससे ठीक पहले सर्गेई रोबर्टो को रीयाल के डिफेंडर मार्सेलो के साथ बहस करने के कारण लाल कार्ड दिखा दिया गया। 

बार्सिलोना को इस तरह से दूसरे हाफ में दस खिलाडिय़ों के साथ खेलना पड़ा। मेस्सी ने हालांकि 52वें मिनट में उसे बढ़त दिला दी। गेरेथ बेले ने 72वें मिनट में गोल किया जिससे रीयाल ने मैच ड्रा करवाया। बार्सिलोना ने इस तरह से ला लिगा में अपना अजेय अभियान जारी रखा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News