बिग बैश लीग में नेतृत्व करते नजर आएंगे एडम जम्पा, इस टीम ने बनाया कप्तान

punjabkesari.in Wednesday, Dec 07, 2022 - 02:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : मेलबर्न स्टार्स ने नियमित कप्तान ग्लेन मैक्सवेल की अनुपस्थिति में आगामी बिग बैश लीग के लिए एडम ज़म्पा को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। लेग स्पिनर टूर्नामेंट के पांचवें संस्करण के दौरान स्टार्स से जुड़े और तब से उनका प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 

मैक्सवेल का पिछले महीने एक जन्मदिन पार्टी के दौरान पैर टूट गया था जिस कारण वह पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। एडम जम्पा ने ऑलराउंडर की जगह ली और एक आधिकारिक बयान में उल्लेख किया कि टीम अपना पहला बिग बैश खिताब जीतने के लिए अपना सब कुछ झोंक देंगे। जम्पा ने यह भी खुलासा किया कि वह इस सीजन में ट्रेंट बोल्ट और ल्यूक वुड के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। 

स्टार्स के नवनियुक्त कप्तान ने कहा, 'ग्लेन की अनुपस्थिति में मेलबर्न स्टार्स का नेतृत्व करना एक सम्मान की बात है और मैं इस समूह की मदद करने के लिए तत्पर हूं। हमारी स्टार्स यात्रा बीबीएल खिताब के बिना पूरी नहीं होगी और हम इसे हासिल करने के लिए इस सीजन में सब कुछ झोंक रहे हैं। 

उन्होंने कहा, 'मैं ट्रेंट बोल्ट और ल्यूक वुड के साथ इस साल फिर से जो क्लार्क के साथ पहली बार खेलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। उप-कप्तान के रूप में मार्कस की मदद से मैं इस समूह का नेतृत्व करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता और हम एमसीजी में शुक्रवार 16 दिसंबर को जितना संभव हो सके अपने प्रशंसकों को एमसीजी में देखना चाहते हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News