BCCI ने स्थगित करवाया T20 WC? पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने बंद की अख्तर-लतीफ की बोलती

punjabkesari.in Thursday, Jul 23, 2020 - 07:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2020 के स्थगित होने पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर और राशिद लतीफ ने आरोप लगाया था कि आईपीएल 2020 के आयोजन के लिए बीसीसीआई ने ये सब करवाया है। इस पर अब पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर बासित अली ने अख्तर और लतीफ की बोलती बंद करते हुए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि बीसीसीआइ ने टी20 वर्ल्ड कप स्थगित नहीं कराया। ऑस्ट्रेलिया ने ही कोरोना महामारी की वजह से इसे होस्ट करने से इंकार किया था। 

PunjabKesari

बासित अली ने अपने यूट्यूब चैनल पर बीसीसीआई पर लगाए जा रहे आरोपों पर कहा कि शोएब अख्तर और राशिद लतीफ के आरोप पूरी तरह से गलत हैं। उन्होंने अख्तर और लतीफ से कहा कि पहले आप रिसर्च करो और उसके बाद बोलो। उन्होंने कहा कि इस स्थिति में टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन संभव नहीं था। इसमें बीसीसीआइ का कोई रोल नहीं था। 

गौर हो कि सोमवार को आईसीसी ने बैठक के दौरान कोरोना वायरस महामारी के कारण टी20 विश्व कप 2020 को स्थगित कर दिया। इसके रद्द होने के बाद आईपीएल का रास्ता साफ हो गया है और अब सितम्बर से नवम्बर के बीच यूएई में इस घरेलू टी20 लीग के होने की जानकारी सामने आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News