तो इस कारण सीरीज के बीच में भारत लौट सकते है रोहित शर्मा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 02:16 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: दूसरे टेस्ट में मिली 143 रन की हार के बाद एक बार फिर से भारतीय टीम आलोचकों के निशाने पर आ गई है। लिए गए खराब फैसलों और कुछ बल्लेबाजों के प्रदर्शन को लेकर आलोचक लगातार निशाना साध रहे हैं, तो रोहित शर्मा की भारत लौटने की खबर क्रिकेटप्रेमियों के लिए निराशा की तरह है। रोहित शर्मा को एडिलेड में खिलाया गया था, लेकिन वह दोंनों पारियों फ्लाॅप साभित हुए।
PunjabKesari
वहीं भारतीय टीम कई समस्याओं का शिकार भी हुई है। मानो खराब ओपनिंग, स्पिनर को खेलने में आ रही सहित कई बातों पहले से कम नहीं थीं कि रोहित के बीच दौरे में भारत वापस लौटने की बात ने टीम मैनेजमेंट को चिंतित कर दिया है। पर्थ में हार के बाद पूर्व क्रिकेटरों का एक खेमा मेलबर्न में बॉक्सिंग-डे से शुरू होने वाले टेस्ट के लिए रोहित शर्मा की टीम में वापसी की मांग कर रहा था। लेकिन नई खबर के बाद समर्थकों के साथ-साथ भारतीय क्रिकेटप्रेमियों को भी झटका लगा है। 
PunjabKesari
रोहित के बल्ले पर अभी भी वनडे की मानसिकता का जंग लगा हुआ है। यह उनकी बैटिंग स्टाइल और आउट होने के तरीके में साफ दिखाई पड़ा। रोहित ने एडिलेड में 37 और 1 का स्कोर बनाया था। और वह अपने आउट होने के तरीके के चलते आलोचकों के निशाने पर आ गए थे। इसके बाद उन्हें पर्थ में नहीं खिलाया गया। हालांकि, उन्हें न खिलाने के पीछे कमर दर्द कारण बताया गया था। लेकिन पर्थ में हार के बाद रोहित को फिर से टीम में शामिल किए जाने की चर्चा के बीच खबर यह आ रही है कि रोहित शर्मा बीच सीरीज से ही भारत वापस लौट सकते है।
PunjabKesari
एक वेबसाइट के अनुसार रोहित की पत्नी रितिका साजदेह गर्भवती हैं और उनका डिलिवरी का समय एकदम नजदीक है। रोहित अपने पहले बच्चे के जन्म के मौके पर पत्नी के साथ रहना चाहते हैं। हालांकि, टीम मैनेजमेंट ने अपनी तरफ से रोहित के भारत लौटने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्रों के अनुसार रोहित का भारत का लौटन पक्का है। ऐसा होने पर तीसरे टेस्ट से पहले कप्तान विराट कोहली के पास बल्लेबाजी में एक विकल्प कमजोर हो जाएगा। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News