इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले कप्तान मिताली ने शैफाली को भेजा मैसेज, कही ये बात

punjabkesari.in Sunday, Jun 27, 2021 - 12:15 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय महिला टीम पूरी तरह से तैयार है। इससे पहले भारत की महिला एकदिवसीय कप्तान मिताली राज ने कहा कि वह चाहती हैं कि शैफाली वर्मा अपना स्वाभाविक खेल खेलें और इंग्लैंड के खिलाफ आगामी 3 मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में खुद को स्वतंत्र रूप से व्यक्त करें। शैफाली इस महीने की शुरुआत में इंग्लैंड के खिलाफ एक मात्र टेस्ट मैच में 96 रन की तूफानी से टेस्ट में शानदार डेब्यू किया था। अब वह एकदिवसीय क्रिकेट में पदार्पण करने के लिए तैयार है। 

ब्रिस्टल के काउंटी ग्राउंड में पहले वनडे मैच से पूर्ण कप्तान मिताली राज ने प्रेस से बात की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 22 साल पूरे करने वाली मिताली ने शैफाली को एक संदेश देते हुए कहा कि वह अपने खेल का आनंद ले और हार की चिंता न करे। मिताली ने कहा, वह इसी तरह खेलती है, उसकी ताकत और बल्लेबाजी की शैली। कभी-कभी वह हमें शुरुआत देती है। वह एक छोटी बच्ची है, वह पारी बनाना भी सीखेगी। 

मिताली ने कहा, एक कप्तान के रूप में मैं चाहती हूं कि वह अपने खेलने की शैली का आनंद लें। अगर हम शुरुआती विकेट खो देते हैं तो हम मध्य क्रम के रूप में पुनर्निर्माण के लिए हैं या अगर हमें अच्छी शुरुआत मिलती है तो गति को आगे बढ़ाएं। हमारे पास बल्लेबाजी की गहराई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News