पृथ्वी शॉ से पहले ईशान किशन के साथ हो चुकी है मारपीट, अभी भी एक क्रिकेटर जेल में है बंद

punjabkesari.in Thursday, Feb 16, 2023 - 06:41 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के साथ हाथापाई का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह पूरी घटना मुंबई के सहारा स्टार होटल के पास हुई है। शॉ अपने दोस्त के साथ होटल में आए थे, जहां उनका एक फैन और एक फीमेल फैन उनके टेबल के पास आ गए और उनकी फीमेल फैन उनके साथ सेल्फी लेने लगी। 

फोटो और वीडियो लेना फैन ने जब बंद नहीं किया तो पृथ्वी शॉ ने होटल स्टाफ को कहकर फैंस को हटाने के लिए कहा। होटल स्टाफ ने फैंस को हटा दिया, लेकिन गुस्साए  दोनों फैंस ने रेंस्टोंरेट के बाहर अपने साथ और 6 लोगों को जोडा। शॉ जब होटल से बाहर आए तो फीमेल फैन ने उनके साथ हाथापाई की, जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायर हो रहा। इस दौरान पृथ्वी शॉ जिस कार से होटल में आए थे, उस कार का शीशा भी फैंस ने तोड़ दिया।

ईशान किशन की भी इससे पहले हो चुकी है पिटाई

PunjabKesari

यह पहला मामला नहीं है जब कोई भारतीय क्रिकेटर इस तरह की घटना में फंसा हो। इससे पहले ईशान किशन के साथ भी मारपीट हो चुकी है। घटना 2016 की है, जब ईशान की कार एक ऑटो से टकरा गई थी। इस दुर्घटना में कुछ लोगों को चोटें आई थी। इसके बाद गुस्साए लोगों ने  ईशान किशन के साथ मारपीट की थी।

पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार पर लगा था मारपीट का आरोप

PunjabKesari

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार पर पिता और पुच को पीटना का आरोप लगा था। उस वक्त यह मामला पुलिस के पास भी गया था। ऐसी खबर निकलकर सामने आई थी कि प्रवीण ने एक व्यापारी और उसके 6 साल के बेटे को धक्का दिया था, जिसमें जिसमें पिता और बेटा घायल हो गए थे।

मारपीट के मामले में नवजोत सिंह सिद्धू जेल में हैं


 PunjabKesari
भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू  ने 1988 में एक शख्स के साथ पार्किंग को लेकर मारपीट की थी। सिद्धू ने जिस व्यक्ति के साथ मारपीट की थी, उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में सिद्धू के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया गया था और उनका केस काफी लंबे समय तक कोर्ट में चला, जिसके बाद उनपर आरोप सही पाए गए और वह अब जेल में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News