रिपोर्ट : बेन स्टोक्स रिकवरी की राह पर, इस सीरीज में होगी वापसी

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 10:57 PM (IST)

लंदन : श्रीलंका के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुए इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने की राह पर हैं। द हंड्रेड के दौरान स्टोक्स की बाईं हैमस्ट्रिंग में चोट आ गई थी। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने श्रीलंका सीरीज के लिए स्टोक्स का प्रतिस्थापन नहीं चुना। उन्होंने उनकी जगह ओली पोप को कप्तान बनाया। 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, स्टोक्स अक्टूबर में पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट सीरीज में ऑलराउंडर की भूमिका निभाएंगे। थ्री लायंस अक्टूबर में पाकिस्तान के दौरे पर होंगे। पहला टेस्ट 7 अक्टूबर को खेला जाएगा। जबकि दूसरा और तीसरा टेस्ट क्रमशः 15 अक्टूबर और 24 अक्टूबर को होगा। श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड के दूसरे टेस्ट से पहले, कार्यवाहक कप्तान ओली पोप ने कहा कि "चोटें कभी भी आदर्श नहीं होती हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की टेस्ट श्रृंखला के दौरान स्टोक्स "हर किसी की तरह तरोताजा" होंगे। 


पोप ने कहा कि चोटें कभी भी आदर्श नहीं होती हैं, लेकिन यह लोगों के लिए अपने खेल में सुधार जारी रखने और चिंतन करने और सोचने के लिए बहुत अच्छा मौका है कि वह अपने खेल में क्या काम कर सकता है। मुझे यकीन है कि वह बिल्कुल यही कर रहा है।

 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग 11
बेन डकेट, डैन लॉरेंस, ओली पोप (कप्तान), जो रूट, हैरी ब्रूक, जेमी स्मिथ (विकेटकीपर), क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन, मैथ्यू पॉट्स, ओली स्टोन, शोएब बशीर।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News