उमरान मलिक की गेंदबाजी पर भुवनेश्वर कुमार ने दिया यह बड़ा बयान

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 10:10 PM (IST)

नवी मुंबई : सनराइजर्स हैदराबाद के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक की प्रशंसा करते हुए रविवार को कहा कि उन्हें तेज गेंदबाजी करते हुए देखना खुशी की बात है। भुवनेश्वर (22 रन देकर 3) और उमरान (28 रन देकर 4) की घातक गेंदबाजी से सनराइजर्स ने पंजाब किंग्स को आईपीएल मैच में 151 रन पर समेट दिया, जिसके बाद उनकी टीम ने सात विकेट से जीत दर्ज की। 

भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने उमरान के बारे में पूछे जाने पर हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि उसकी तेज गेंदबाजी का मतलब है कि मैं निशाने पर हूं क्योंकि बल्लेबाज सोचते हैं कि मैं धीमी गति से गेंद करता हूं। लेकिन उसे तेजी से गेंदबाजी करते और विकेट हासिल करते हुए देखना खुशी की बात है। भुवनेश्वर ने तीसरे ओवर में अनुभवी शिखर धवन को आउट करके सनराइजर्स को शानदार शुरुआत दिलाई। 

उन्होंने कहा कि स्विंग नहीं मिल रही थी, इसलिए मैंने लेंथ पर ध्यान दिया। शिखर के खिलाफ यह मेरी रणनीति थी। मैं जानता था कि वह बाउंड्री लगाने के लिए आगे आकर शॉट लगाएगा। मैं बल्लेबाज की कमजोरी के अनुसार या मैदान के हिसाब से गेंदबाजी करता हूं। मैं विकेट और अपने कौशल पर ध्यान देता हूं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News