कोहली की सुरक्षा में बड़ी चूक, जिस होटल में ठहरे थे वहां से गिरफ्तार किए 3 कुख्यात अपराधी

punjabkesari.in Saturday, Apr 22, 2023 - 05:19 PM (IST)

स्पोर्ट्स डैस्क : विराट कोहली की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। दरअसल, मोहाली में जिस होटल में आरसीबी की टीम ठहरी थी वहां 3 कुख्यात अपराधी भी शामिल थे। 20 अप्रैल को आऱसीबी टीम पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलने के लिए आई थी। इस दाैरान विराट कोहली अपनी टीम के साथ जिस होटल में रूके हुए थे, वहां से पुलिस ने 3 कुख्यात हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार किया।

रिपोर्ट के अनुसार, जो अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं, उनके ऊपर हत्या सहित कई गंभीर धाराओं में मुकद्दमे दर्ज हैं। हैरानी भरी बात यह है कि तीनों अपराधी इसलिए होटल में रूके थे ताकि क्रिकेटरों के साथ फोटो खिंचवाई जा सके। हिस्ट्रीशीटरों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने फोटो खिंचवाने का हवाला दिया। वहीं आईटी पार्क थाना के एसएचओ रोहताश यादव अब इस मामले में सट्टेबाजी के एंगल से भी जांच कर रहे हैं।

बता दें कि कोहली की आरसीबी टीम के खिलाड़ियों के लिए चंडीगढ़ के एक होटल की 5वीं मंजिल को बुक किया गया था। वहीं हिस्ट्रीशीटरों ने होटल की तीसरी मंजिल में अपना कमरा बुक कराया था, जहां से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया। जब पुलिस ने होटल से तीनों आरोपियों को पकड़ा तो फिर पुलिस ने पूरे होटल में एक सर्च ऑपरेशन भी चलाया, जिसमें अपराधियों के पास से एक कार को भी बरामद किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Rahul Singh

Recommended News

Related News