शुभमन गिल की चोट पर आया बड़ा अपडेट, एनसीए में कराया था इलाज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 18, 2021 - 03:54 PM (IST)

नई दिल्ली : अचानक चोट लगने के कारण इंग्लैंड से वापस लौटे शुभमन गिल तेजी से स्वस्थ हो रहे हैं। वह इस समय बीसीसीआई की बेंगलुरु स्थित नेशनल अकादमी में है। यहां वह विशेषज्ञों से लगातार परामर्श ले रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनकी चोट अब ठीक है। वह आईपीएल के दौरान उपलब्ध रहेंगे। माहिरों का कहना है कि शुभमन गिल ने बड़ी तेजी से अपने अपनी सेहत का ख्याल रखा है वह आगे से ज्यादा फिट नजर आ रहा है। 

 

बीते दिनों ही शुभमन गिल ने सोशल मीडिया पर अपने बरगंडी बालों की एक वीडियो शेयर की थी जिसे उनके फैंस ने बहुत पसंद किया था। इस दौरान शुभमन काफी फिट नजर आ रहे हैं। वे लगातार सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह चोट से उबरने के बाद अब आईपीएल की तैयारी कर रहे हैं। 

शुभमन गिल को इंग्लैंड दौरे पर रोहित शर्मा के साथ बतौर ओपनर देखा जाना सकता था लेकिन ऐन मौके पर चोट के कारण उन्हें वापस लौटना पड़ा। हालांकि शुभमन की जगह केएल राल राहुल ने ली और लॉडर््स टेस्ट में शानदार शतक लगाकर टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिलाई। इसी मैच में रोहित शर्मा का बल्ला भी खूब चला था। वही जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी ने दोहरा प्रदर्शन किया।

 

बता दें कि आईपीएल में शुभमन गिल को लगातार कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से बढिय़ा प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले सीजन से वह कोलकाता के लिए ओपनिंग पर आ रहे हैं। हालांकि आई पी एल 2021 के पहले फेज के दौरान उन्होंने धीमी बल्लेबाजी की थी लेकिन कुछ उपयोगी पारियां खेलने के चलते उनकी टीम इंडिया में सिलेक्शन हो गई थी। अब उम्मीद है कि वह चोट से उबरने के बाद आईपीएल में बढिय़ा प्रदर्शन करेंगे और टीम इंडिया  में दोबारा लौटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News