ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने कहा- गेंदबाजों ने बेनक्रोफ्ट से गलतफहमी दूर कर ली

punjabkesari.in Wednesday, May 19, 2021 - 07:10 PM (IST)

होबार्ट : आस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने बुधवार को कहा कि उनके गेंदबाजों ने कैमरन बेनक्रोफ्ट के साथ गलतफहमी दूर कर ली है जिन्होंने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में संकेत दिया था कि केपटाउन टेस्ट के दौरान सभी आस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को गेंद से छेड़खानी मामले की जानकारी थी। पेन ने कहा कि बार बार यह मसला उठने से वे आजिज आ चुके हैं लेकिन उस टेस्ट का हिस्सा रहे सभी खिलाड़ियों को इससे गुजरना पड़ रहा है।

पेन ने कहा कि अब सभी का मूड ठीक है। मुझे लगता है कि उन्होंने बेनक्रोफ्ट से बात कर ली है और गलतफहमी दूर हो गई है।अब सभी को यहां से आगे बढना चाहिए। हम सभी परिपक्व हैं और सभी ने एक दूसरे से संपर्क करके मामला सुलझा लिया है। इससे पहले पैट कमिंस समेत आस्ट्रेलिया के गेंदबाजों ने कहा था कि 2018 के गेंद से छेड़खानी मामले की उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। इससे पहले घटना में शामिल रहे गेंदबाज कैमरन बेनक्रोफ्ट ने यह कहकर नए विवाद को जन्म दे दिया था कि बाकी गेंदबाजों को इसकी जानकारी थी।

कमिंस, जोश हेजलवुड, मिशेल स्टार्क और नाथन लियोन उस श्रृंखला में आस्ट्रेलियाई टीम में शामिल थे। उन्होंने एक संयुक्त बयान में कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी। उन्होंने अफवाहें फैलाने पर भी रोक लगाने की मांग की। बयान में कहा गया कि हमें अपनी ईमानदारी पर गर्व है। यह निराशाजनक है कि 2018 के केपटाउन टेस्ट को लेकर कुछ पत्रकारों और पूर्व खिलाड़ियों ने हमारी ईमानदारी पर शक किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News