बुमराह ने दी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को चेतावनी, कहा - चुनौती के लिए तैयार हूं

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 05:20 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में वनडे मैच के साथ सीरीज का आगाज़ हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज को लेकर भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह काफी उत्साहित दिखाई दे रहें हैं। सीरीज से पहले बुमराह ने कहा वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों द्वारा मिलने वाली चुनौती के लिए तैयार हैं। 

PunjabKesari

बुमराह ने कहा कि यह दिलचस्प होगा। एक चुनौती हमेशा रहती है जब आप ऑस्ट्रेलिया जाते हैं और यह एक अच्छी सीरीज है आप इसके लिए उत्सुक हैं क्योंकि आप हमेशा सर्वश्रेष्ठ के खिलाफ खेलना चाहते हैं। आप हमेशा अपने आप को चुनौती देना चाहते हैं और दबाव की स्थिति में रहना चाहते हैं।

ऑस्ट्रेलिया में तेज गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्व करना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है और मुझे चुनौतियां पसंद है। सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलना और प्रदर्शन करके दिखाना मेरे लिए एक अच्छा मौका है। यह एक दिलचस्प दौरा होगा। कई नई रोमांचक चीजें भी होंगी औ गुलाबी गेंद से टेस्ट मैच भी होगा। 

PunjabKesari

बुमराह का मानना है कि उनके लिए सफेद गेंद क्रिकेट में एक बड़ी समस्या नहीं है क्योंकि गेंद वैसे भी बहुत स्विंग नहीं करती है और सीम मूवमेंट भी सबसे कम ही रहती है। इसलिए जब आप गेंद को बहुत नहीं चमकाते तब आप गेंद को रिवर्स करवा सकते हैं। मुझे लगता है कि यह लाल गेंद के फॉर्मेट में एक बहुत बड़ा फैक्टर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News